शहनाज गिल के भाई शहबाज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- नहीं कहूंगा Rest In Peace

जब कोई अपनी उम्र से पहले दुनिया को अलविदा कह देता है तो दुख उम्मीद से ज्यादा होता है. लेकिन जब कोई ऐसा इंसान दुनिया छोड़कर चला जाता है जो कई लोगों के दिलों पर राज करता हो तो मानों दिल ही टूट जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ. बालिका वधू से लेकर बिग बॉस तक सिद्धार्थ ने कई लोगों को अपनी अदाकारी का फैन बना लिया था. वही जब गुरुवार को उनकी मौत हुई तो ऑनस्क्रीन राइवल आसिम रियाज भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे. उनके साथ ही कई र लोगों ने भी उन्हें श्रद्धांजली दी.

 

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ की मौत से शहनाज का ही नहीं रश्मि देसाई का भी टूटा दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

इसी के साथ अगर बात करें उनकी कथित गर्लफ्रेंड और सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल की तो उनकी हालत किसी से भी नहीं देखी जा रही. सिद्धार्थ की मौत का उन्हें काफी गहरा सदमा लगा है. अंतिम संस्कार के दौरान भी शहनाज को उनके भाई शहबाज ने संभाला था. साथ ही शहबाज ने सिद्धार्थ को लेकर एक बेहद ही इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, मेरे शेर, आप हमेशा मेरे साथ हैं और हमेशा रहेंगे. आपकी तरह बनने की कोशिश करूंगा. यह अब मेरा सपना है और ये सपना जल्द पूरा होगा. मैं Rest In Peace नहीं कहूंगा क्योंकि मुझे पता है आप यहीं हो. लव यू सिद्धार्थ शुक्ला.’

बताते चलें कि सिद्धार्थ की मौत की जानकारी मिलने के वक्त शहनाज गिल शूटिंग पर थीं. लेकिन जैसे ही उन्हें सिद्धार्थ की मौत का पता चला उन्हें काफी सदमा लग गया. सिद्धार्थ के आखिरी सफर के दौरान भी शहनाज बेसुध दिखीं. उनकी हालत ऐसी रही की उन्हें उनके भाई शहबाज संभालते हुए नजर आए.

You may also like...