आज बॉलीवुड के उस एक्टर का जन्मदिन है जिसने अपने एक्शन, रोमांस और अपनी बेहतरीन एक्टिंग से जाने जाते हैं । जी हां हम बात कर रहे हैं शाहिद कपूर की जिन्होंने हाल ही में फिल्म कबीर सिंह में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली है । आपको बता दें कि, शाहिद कपूर का आज जन्मदिन है और इस साल भी शाहिद अपने प्रशंसकों को एक ऐसी फिल्म देने की तैयारी कर रही है जो कबीर सिंह से शुरू हुए उनके नए सफर को एक नई मंजिल तक लेकर जाएगी।

आपको बता दें कि, अपनी आने वाली फिल्म जर्सी में शाहीद कपूर एक क्रिकेटर का रोल अदा करेंगे । वहीं आज इस फिल्म के सेट में बाकि कलाकार शाहीद कपूर का जन्मदिन मनाएंगे । खबर सामने आ रही है कि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद कपूर को काफी चोटें आई हैं ।  चोट शूटिंग करते समय लगी बताई गई और बाद में शाहिद चेहरे पर कपड़ा लपेटे भी मुंबई हवाई अड्डे पर दिखे।

शाहिद ये शूटिंग जन्मदिन पर कर रहे हैं और सेट पर ही फिल्म की पूरी टीम के साथ इसका उत्सव मनाएंगे। इस बारे में अपनी ख़ुशी जताते हुए शाहिद कपूर कहते हैं, “फिल्म जर्सी मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं बहुत ही खुश हूं कि मैं अपना जन्मदिन काम करते हुए मना रहा हूं खासकर जर्सी के सेट पर।” गौतम तिन्नानौरी निर्देशित इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

Loading...