मीरा राजपूत की इस आदत से बेहद परेशान है शाहिद कपूर, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Bollywood के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के जरिए अपनी अर्धांगिनी मीरा राजपूत के बारे में कई चौका देने वाले खुलासे किए। जिसमें उन्होंने मीरा को efforts की कीमत न समझने वाला कहा , उनके अनुसार मीरा जल्दी किसी से खुश नहीं होती है।

शाहिद कपूर

वैसे तो बॉलीवुड में कपल्स की भर- मार है। लेकिन उन सभी कपल्स में से ऐसे काफी कम कपल्स है जिनके लिए ऑडियंस दीवानी है और उनके बारे में सब कुछ जानने को हमेशा बेताब ही रहती है। और ऑडियंस जिनके बारे में जानने को बेताब रहती है उस बॉलीवुड कपल्स की लिस्ट में पॉपुलर नाम बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर और नॉन फिल्मी बैकग्राउड से बिलॉन्ग करने वाली उनकी पत्नी मीरा राजपूत का है।

ऑडियंस शाहिद और मीरा की इस कूल कपल जोड़ी को खूब पसंद करती है। जहां बॉलीवुड में सभी एक्टर्स लव मैरिज करते है और कर चुके हैं , वहीं हमारे शाशा यानी शाहिद ने मीरा से अरेंज मैरिज की थी। लोगों का अनुमान था कि ये शादी लंबी नहीं टिकेगी और जल्दी ही ये दोनों एक दूसरे से अलग हो जायेंगे। लेकिन इस रोमांटिक कपल ने लोगों की बोलती बंद करते हुए शादी के 8 साल पूरे कर लिए हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी हैं।


खुल गया बुरी आदत का राज

हाल ही में शाशा ने bollywood bubble से बातचीत के दौरान अपनी पत्नी मीरा को लेकर कई बड़े और चौका देने वाले खुलासे किए हैं। जिन्हें सुनकर शाहिद और मीरा के फैंस भी हैरान हो गए हैं। इस इंटरव्यू के दौरान जब एक रिपोर्टर ने शाहिद से पूछा कि ‘ मीरा की ऐसी कौनसी बुरी आदत है, जिससे वो बहुत परेशान हैं वो बताएं ? ‘ जिस पर शाहिद ने स्माइल देते हुए बताया कि उनकी पत्नी मीरा बिल्कुल भी morning person नहीं हैं और वो कभी भी सुबह जल्दी नहीं उठती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि अगर कोई मीरा को सुबह 9 बजे के बाद भी उठाने की कोशिश करे तो वो काफी चिड़चिड़ा जाती हैं और नींद में गुस्से से बड़बड़ाने लगती हैं।

मीरा है परफेक्शनिस्ट ?

इतना ही नहीं इसके साथ ही शाहिद ने इस इंटरव्यू के दौरान मीरा की एक और बुरी आदत का खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वो अपनी पत्नी मीरा की परफेक्शनिस्ट होने की आदत से भी बहुत परेशान हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया की मीरा उन्हें किसी भी चीज के लिए कभी भी क्रेडिट नहीं देती हैं। वो हर चीज अपने नजरिए से देखती हैं।

अपनी पत्नी के बारे में ये राज खोलने के बाद , शाहिद ने मीरा के नाराज होने के डर से मीरा की ढेर सारी तारीफें भी की। उन्होंने मीरा को एक सुलझी हुई महिला और बच्चों के प्रति जिम्मेदार मां होने की तारीफ भी की , इसके साथ ही शाहिद ने कहा कि उनकी पत्नी मीरा ने अब उनको भी अपनी तरह परफेक्शनिस्ट बनाने की जिम्मेदारी अपने कंधो पर उठा ली है।

अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो शाहिद आखिरी बार अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई वेबसीरीज ‘फर्जी ‘ में नजर आए थे, इसमें उनके साथ विजय सेथुपति , राशि खन्ना जैसे कई बढ़िया कलाकार नजर आए थे। ऑडियंस को उनकी ये वेबसीरीज काफी पसंद आती थी। आपको बता दें कि शाहिद अब बहुत जल्द ही अपनी एक नई वेबसीरीज ‘ ब्लडी डेडी ‘ में नजर आएंगे । उनकी ये वेबसरीज 9 जून को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। शाहिद के फैंस उनकी इस अपकमिंग वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

You may also like...