आज बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर शाहीद कपूर का जन्मदिन है । जो को आज 39 साल के पूरे हो गए हैं । शाहीद के इस खास दिन पर उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ही स्पेशल तरीके से जन्मदिन की बधाई दी है । मीरा ने अपनी और शाहीद की सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की है । इसी के साथ उन्होंने उसमें शाहीद के लिए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है ।

मीरा ने शाहिद के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। ये एक सेल्फी है जिसमें मीरा और शाहिद एक साथ हैं। इस तस्वीर में मीरा ने कैप्शन लिखा है- ‘जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी जिंदगी के प्यार।’ इस तस्वीर में मीरा और शाहिद एक साथ खुश नजर आ रहे हैं।

आपको  बता दें कि, शाहीद आज अपनी पत्नी के साथ नहीं बल्कि अपनी आने वाली फिल्म जर्सी के सेट में इस बार अपना जन्मदिन मनाएंगे । दरअसल, इन दिनों शाहीद अपनी आने वाली फिल्म जर्सी की शूटिंग में व्यस्त हैं । वहीं बात अगर उनकी फिल्म कबीर सिंह की करें तो उन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिल में अलग ही जगह बना ली थी ।

कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि मीरा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। मीरा ने अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। मीरा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इन खबरों को झूठा बताया साथ ही कहा कि वो जहां पर हैं वहां बहुत खुश हैं। मीरा ने इंटरव्यू में कहा- ‘एक बच्चे की देखभाल करना ही बड़ी जिम्मेदारी होती है। जब आपके पास दो होते हैं तो जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। शाहिद जैसा पार्टनर होना और ऐसा परिवार होने से मुझे काफी सपोर्ट मिला है।’

Loading...