Sidnaaz की जोड़ी के साथ ही टूटी शहनाज गिल, पिता ने कहा- ठीक नहीं है शहनाज

बालिका वधू से अपनी पहचान बनाते हुए बिग बॉस के विजेता बनने वाले सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया. उनके निधन की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. वहीं 40 वर्षीय अभिनेता की मौत की खबर सुनते ही सारी टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल छा गया. इसके साथ ही एक ऐसा इंसान भी रहा जो पूरी तरह से टूट गया. जी हां, हम बात कर रहे हैं शहनाज गिल की. शहनाज और सिद्धार्थ काफी करीब थे. उनके प्यार के चर्चे भी टीवी इंडस्ट्री में खूब उड़ते थे. वहीं बिग बॉस के सेट पर भी उनके फैंस Sidnaaz की जोड़ी को काफी पसंद करते थे.

 

सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनते ही शहनाज को काफी धक्का लगा. शहनाज उस वक्त शूटिंग पर थी, जब उन्हें इस अनहोनी के बारे में पता चला. जिसके बाद शहनाज ने फौरन ही शूटिंग रोक दी. वहीं इस मामले में शहनाज के पिता संतोष सुख का कहना है कि उनकी बेटी की हालत बिलकुल भी सही नहीं है. जिसके बाद उन्होंने अपने बेटे शहबाज को शहनाज के पास भेजा है. साथ ही उनका कहना है कि उन्हें स बात पर यकीन ही नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे. इसके साथ ही उनका कहना है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद सबको शहनाज की चिंता काफी सता रही है. दोनों काफी करीब थे.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रही वायरल, जानें वजह

स्पॉटबॉय से हुई बातचीत के दौरान शहनाज के पिता संतोष सुख ने कहा, ‘मैं इस वक्त बात करने की स्थिति में नहीं हूं. जो भी हुआ उस पर मुझे यकीन नहीं हो रहा.’ वहीं जब उनसे शहनाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरी उनसे बात हुई. वह ठीक नहीं है. मेरा बेटा शहबाज उसके पास मुंबई गया है. मैं बाद में जाऊंगा.’ बता दें कि कूपर अस्पताल के डीन के अनुसार जब सिद्धार्थ को अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

You may also like...