सिद्धार्थ को ले जाया गया ओशिवारा श्मशान, जानें अंतिम संस्कार के वक्त का हाल

40 वर्षीय टीवी अभिनेता और बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही सारी टीवी इंडस्ट्री शोक में है. वहीं जब उनके शव को श्मशान घाट लाया गया तो इस मौके पर उनके करीबी लोगों को फूटकर रोते देखा गया है. बता दें कि सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए ओशिवारा श्मशान घाट लाया गया है. यहां ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाज के साथ सिद्धार्थ को आखिरी विदाई दी जा रही है. वहीं फैंस की भीड़ को काबू करने के लिए अंतिम संस्कार स्थल के आस-पास पुलिस को प्रोटेक्शन भी लगाया गया है.

 

बता दें कि सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के लिए मौके पर उनके परिवार वालों और खास दोस्तों के साथ ही शहनाज गिल भी पहुंची. सिद्धार्थ के अंतिम यात्रा के दौरान भी शहनाज गिल को रोते बिलखते देखा गया. इस हादसे ने सिद्धार्थ की कथित गर्लफ्रेंड और सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को अंदर तक तोड़कर रख दिया है. सोशल मीडिया पर शहनाज की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें वो बुरी तरह से रोती दिख रही हैं. वहीं शहनाज के भाई शहबाज उन्हें संभालने की कोशिश में लगे हैं.

ये भी पढ़ें- 5 ऐसे प्रोजेक्ट जिसमें काम करने वाले थे सिद्धार्थ शुक्ला, दो में तो साथ दिखते Sidnaaz

बता दें कि जब गुरुवार को सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल लाया गया था, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. वहीं पोस्टमार्टम के बाद सिद्धार्थ के पोस्टमार्टम रिपोर्ट को पुलिस को सौंप दिया गया. इसके साथ ही ये जानकारी भी सामने आई की सिद्धार्थ के शरीर पर किसी भी तरह के बाहरी चोट नहीं थे.

You may also like...