‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कहते हुए फूटकर रो पड़ीं शहनाज गिल, दिसंबर में दोनों करने वाले थे शादी

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही ज्यादातर लोगों को शहनाज गिल की चिंता सता रही है. शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के काफी करीब थी. लोगों को उनकी जोड़ी इस कदर पसंद थी कि लोग इन्हें Sidnaaz के नाम से बुलाने लगे थे. वहीं जब से सिद्धार्थ के निधन की खबर शहनाज को मिली है तब से ही शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान भी शहनाज के भाई शहबाज उन्हें संभालते हुए नजर आए. सिद्धार्थ की अचानक मौत का शहनाज को काफी सदमा पहुंचा है.

 

बता दें कि शहनाज सिद्धार्थ को अपनी फैमिली बताती थी. वहीं जब दोनों बिग बॉस में शिरकत करने पहुंचे तो उस वक्त भी शहनाज ने कहा था कि सिद्धार्थ उनके बॉयफ्रेंड तो नहीं लेकिन उससे भी बढ़कर हैं. वहीं अब इस घटना के बाद संभावना सेठ ने पिंकविला के साथ बातचीत की है. बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी संभावना सिद्धार्थ के घर पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने शहनाज का हाल बयां किया है. उन्होंने बताया कि चिता को अग्नि देने के वक्त शहनाज ‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कहते हुए फूटकर रोने लगी. उन्होंने आगे बताया, ‘इससे पहले कि शरीर को अंतिम संस्कार की चिता पर जलाया जाता, अंतिम दर्शन के लिए सिद्धार्थ के पार्थिव देह को कुछ समय के लिए रखा गया था. इस दौरान शहनाज लगातार सिद्धार्थ के पैरों पर बैठी रहीं. उसके बाद, उन्होंने सभी रस्मों में भी हिस्सा लिया.’

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने वाले कुछ लोगों पर भड़कीं गौहर खान, कहा- खबरी ना बनें

शहनाज के साथ ही संभावना सेठ ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां रीता शुक्ला का भी हाल बताया. संभावना ने कहा, ‘आंटी (सिद्धार्थ की मां) भावुक थीं, लेकिन मजबूत बनने की कोशिश कर रही थीं. इससे उबरना उनके लिए आसान नहीं होगा.’ वहीं इस बुरे वक्त के बीच, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि सिद्धार्थ और शहनाज कथित तौर पर दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधने का सोच रहे थे. इसे लेकर दोनों ने अपने परिवार वालों से बात भी की थी.

You may also like...