‘हौंसला रख’ में जल्द ही फिर काम करती नजर आएंगी शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही शहनाज गिल की हालत काफी खराब रही. वहीं उनके फैंस और जानने वालों को भी उनकी चिंता सता रही थी. इस दुखद घटना के बाद से ही शहनाज अब तक सदमे में है. हालांकि, इन सब के बीच एक अच्छी खबर ये आई है कि शहनाज एक बार फिर अपने काम पर जल्द ही लौटने वाली हैं. दरअसल, दिलजीत दोसांझ के साथ शहनाज गिल ने पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ को साइन किया था. वहीं प्रोड्यूसर को उम्मीद है कि अब शहनाज जल्द ही वापस शूटिंग पर लौट आएंगी.

 

इस मामले में फिल्म प्रोड्यूसर दिलजीत थिंड ने कहा, ‘हम शहनाज के वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. वह अभी बहुत दुख में हैं. हमने 15 सितंबर को लंदन में गाना शूट करने का प्लान बनाया था मगर यह नहीं हो सका. अब हम नई डेट जल्द ही फाइनल करेंगे. हम चाहते हैं कि शहनाज भी इस गाने में हों क्योंकि वह फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. मैं शहनाज के मैनेजर के टच में हूं और उम्मीद कर रहा हूं जल्द ही वह हमसे कॉन्टैक्ट करेंगी.’

ये भी पढ़ें- दिल्ली के गौरव को पोलैंड के प्रेजमैक से हुआ प्यार, ऐसी रही दो लड़कों की प्रेम कहानी

बताते चलें कि टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक आने से हो गया. जिसके बाद से ही उनकी सबसे करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल को काफी सदमा लगा था. इस घटना के बाद से ही शहनाज खुद को संभालने की कोशिश में लगी हुई हैं. हालांकि, इस घटना की वजह से उन्होंने अपने काम से भी अब तक दूरी बनाकर रखा है.

You may also like...