Sidnaaz की जोड़ी का टूटना बर्दाश्त नहीं कर पा रही शहनाज, कहा- उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा…

टीवी अभिनेता और बिग बॉस के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सबको हैरानी में डाल दिया. उनके फैंस के साथ ही टीवी इंडस्ट्री के लोगों और उनके करीबी को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं रहे. वहीं टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड के भी कई कलाकारों ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है. मनोरंजन इंडस्ट्री के कई कलाकार उनके अंतिम दर्शन के लिए उनके घर भी पहुंचे.

इन सब के बीच एक शख्स ऐसा भी रहा जिसे देख कर लगता है उसने अपना सब कुछ खो दिया. दरअसल, सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज गिल ने रो-रोकर अपना बुरा हाल कर लिया है. वहीं शहनाज के पिता संतोष सुख ने बताया है कि आखिर उनकी बेटी ने सिद्धार्थ की मौत के बाद क्या कहा. एक इंटरव्यू के दौरान संतोष सुख ने कहा, ‘शहनाज का रो-रोकर बुरा हाल है. उसने मुझसे कहा कि उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो दुनिया छोड़ कर चला गया, अब मैं क्या करूंगी, कैसे जिउंगी?’ बता दें कि शहनाज की हालत काफी खराब है. सिद्धार्थ की मौत का शहनाज को काफी गहरा सदमा लगा है.

ये भी पढ़ें- Sidnaaz की जोड़ी के साथ ही टूटी शहनाज गिल, पिता ने कहा- ठीक नहीं है शहनाज

सिद्धार्थ के बारे में बताते चलें, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी. जिसके बाद उन्हें बालिका वधू सीरियल की वजह से फेम मिला और दिल से दिल तक सीरियल में भी लोगों ने उन्हें काफी प्यार दिया. वहीं सिद्धार्थ की नजदीकियां शहनाज से बिग बॉस 13 के दौरान बढ़ी थी. इस शो के सिद्धार्थ विनर थे. फिलहाल उनके जाने के बाद से ही सारी टीवी इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई नजर आ रही है.

You may also like...