बिगबॉस 13 में सेकंड रनर-अप रहीं शहनाज़ और पंजाब की कटरीना कैफ आज कल मुझसे शादी करोगे में नज़र आ रही है। इस शो पर वो अपने लाइफ पार्टनर की तालाश कर रही है। वैसे कहने को तो वो अपने लाइफ पार्टनर की तालश कर रही है पर वो बिग बॉस 13 में अपने सबसे करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार कर बैठी है। सिद्धार्थ शुक्ला बिगबॉस 13 जीत भी चुके है। लोगो ने इनकी जोड़ी को इतना पसंद किया की हैशटैग सिडनाज़ आज तक ट्रेंड में है।

शायद यही वजह है की मुझसे शादी करोगे शो में आये लड़को के लिए शहनाज़ के दिल में जगह बनाना मुश्किल हो रहा है। शहनाज़ कई बार अपने इंस्टाग्राम में लाइव आकर ये भी कह चुकी है की वो कोई शादी नहीं कर रही है ये शो एक एटरटेन्मेंट पर्पस से है। वहीँ लोग भी कुछ खास इस शो से खुश नहीं है। लोग तो ये भी कमेंट करते है की शहनाज़ ये शो छोड़ दे वो सिद्धार्थ के साथ ही अच्छी लगती है।

 

साथ ही लोगो का कहना ये भी है जो लड़की एक लड़के से प्यार करती है वो अपने सवयंबर का शो कैसे कर सकती है। शहनाज़ खुद भी शो में कई बार सिद्धार्थ से प्यार करती है ये ज़ाहिर कर चुकी है वो खुद सिद्धार्थ से प्यार का ढिंढोरा पीट रही है।

इसी दौरान एक बार फिर शहनाज़ ने इंटरव्यू में एक ऐसा बयान दिया जिससे ये तो तय है की मुझसे शादी करोगे एक फेक शो है। एक न्यूज़पेपर के इंटरव्यू में शहनाज़ ने कहा ” सिद्धार्थ से इम्पोर्टेन्ट मेरे लिए कोई नहीं है इसलिए मैं सिद्धार्थ का इन्तेज़ार करूगी बाकि लड़को को रिजेक्ट कर दूंगी।

 

बता दे जब से शो की शुरुआत हुई है इस पर काफी सवाल उठ रहे है। न तो इस शो का कोई लॉजिक है। साथ ही अश्लीलता फ़ैलाने के भी आरोप लग रहे है। लगातार ट्रोल हो रहे इस शो के बंद होने की भी खबरे है। जहाँ तक लगता है ये शो 27 मार्च तक बंद हो सकता है।

काम की बात करे तो शहनाज़ और सिद्धार्थ जल्द ही दर्शन रावल की म्युज़िक वीडियो “भुला दूंगा” में नज़र आने वाले है। सिडनाज़ के फैन्स के लिए ये बहुत एक्ससिटिंग खबर है। इस वीडियो का काफी बेसब्री से इंतज़ार है।

Loading...