बिग बॉस के शुरु होने के साथ ही शो में मनोरंजन के साथ ही झगड़ों का तड़का भी लग चुका है. आए दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट को अन्य कंटेस्टेंट के साथ उलझते देखा जा रहा है. बताते चलें इस सीजन का मुख्य थीम जंगल रखा गया है. शो के कुछ कंटेस्टेंट को जहां जंगलों में रखा गया है, वहीं अन्य कंटेस्टेंट को घर के अंदर रखा गया है. साथ ही घर में रहने वाले कंटेस्टेंट को ज्यादा सुविधाएं भी दी गई हैं. एक कारण ये भी रहा कि शो में कंटेस्टेंट आपस में उलझते दिखे.

ये भी पढ़ें- पति को कंट्रोल में रखने में माहिर होती हैं ये चार राशियों की लड़कियां

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि निशांत भट्ट ने मजाक-मजाक में जंगल में रह रहे कंटेस्टेंट को क्लासलेस कह दिया. वहीं शमिता ने भी जगंल में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को कहा कि, ‘आप सब गुंडों की तरह खेल रहे हैं.’ शमिता की यह बात करण कुंद्रा पसंद नहीं आई और गुस्से में उन्होंने कहा, ‘वो शमिता क्या कर रही थी? और वो हमें क्लासलेस बोल रही है.’ जिसके बाद जय भानुशाली और निशांत से बात करते हुए करण ने कहा, ‘हम अपने दम पर खड़े हैं और वो आंटी को भी समझा देना कि भाई क्लास-व्लास कोई बात मत करना आगे से.’

 

 

वहीं करण कुंद्रा की ये बात शमिता शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी को पसंद नहीं आई और इसकी भड़ास उन्होंने सोशल मीडिया पर निकाली. सुनंदा ने लिखा, ‘किस एंगल से शमिता आंटी नजर आती हैं करण कुंद्रा को? एज शेमिंग और फिजिकल अटैक बर्दाश्त नहीं.’ सुनंदा की इस बात को शमिता के फैंस काफी सपोर्ट करते हुए नजर आए. वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो करण की क्लास ही लगा दी.