शेरशाह का ट्रेलर हुआ आउट, ट्रेलर देख फैंस बोले शानदार, जबरदस्त

‘या तो तिरंगा लहरा के आऊंगा या तिरंगे में लिपट कर आऊंगा ,लेकिन आऊंगा जरूर’ डायलॉग सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है दरअसल, ये डायलॉग फिल्म ‘शेरशाह’ का है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग मूवी शेरशाह का ट्रेलर आउट हो गया है। ट्रेलर के रिलीज होते ही सिद्धार्थ की एक्टिंग की तारीफ जमकर हो रही है। सिद्धार्थ इस फिल्म में कैप्टन विक्रम बत्रा के रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आएंगी। शेरशाह फिल्म भारतीय सेना के अधिकारी कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन के ऊपर आधारित है। उन्होंने कारगिल युद्ध में अहम भूमिका निभाई थी। जिसके लिए उन्हें परमवीर चक्र मिला था।

ट्रेलर में कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी भी दिखाई गई है। साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा का जबरदस्त डायलॉग के साथ ही शानदार एक्टिंग भी नजर आ रही है। ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आते ही धमाल मचा दिया है। हर तरफ इस फिल्म के ट्रेलर की तारीफ हो रही है। फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। फिल्म का डायरेक्शन विष्णु वर्धन ने किया है। वहीं फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर ने किया है।

शेरशाह मूवी
फिल्म शेरशाह के 3 मिनट के इस ट्रेलर में कैप्टन विक्रम बत्रा बने सिद्धार्थ मल्होत्रा का डायलॉग ‘या तो तिरंगा लहरा के आऊंगा या तिरंगे में लिपट कर आऊंगा ,लेकिन आऊंगा जरूर’ और ‘दिल मांगे मोर’ डायलॉग धमाकेदार हैं। फैंस को इस फिल्म का ट्रेलर खूब पसंद आ रहा है। फैंस सिद्धार्थ की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे है।

यह भी पढ़े: एक बार फिर से अपने अंतरंगी अंदाज के कारण सुर्खियां बटोर रहें बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेलर को शेयर किया है। जिसके बाद उनके फैंस उनकी इस पोस्ट पर खूब लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। फैंस उन्हें सिद्धार्थ की सबसे बेहतरीन फिल्म तक बोल रहे हैं। इस फिल्म को लेकर सिद्धार्थ की जमकर तारीफ हो रही है।

ट्रेलर में सिद्धार्थ और कियारा की लव केमिस्ट्री भी दिखाई दे रही है। दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही हैं। बता दे कि सिद्धार्थ की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी। सिद्धार्थ की शेरशाह के अलावा अजय देवगन की फिल्म भुज भी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ही रिलीज होने वाली है। दोनों ही फिल्में भारतीय सैनिकों की वीरता पर आधारित है। फैंस दोनों ही फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

You may also like...