राज कुंद्रा ने ‘माता सीता’ पर की थी अपमानजानक टिप्पणी, ट्वीट देख भड़के यूजर्स

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया। उनपर भारत में पो’र्न फिल्में बनाने और विदेश से अपलोड करवाने का आरोप है। बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। उनके खिलाफ अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने बयान दर्ज कराया था।

इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस मामले में राज कुंद्रा समेत एक दर्जन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राज की गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। हालांकि यूजर्स दोनों को खूब ट्रोल कर रहे हैं। कुछ तो ये जानकर हैरान हैं कि राज की गिरफ्तारी पो’र्न फिल्में बनाने के मामले में हुई है। मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि एक Hotshot नाम का एक एप बनाया गया थी। इस पर ही अश्ली’ल फिल्मों को रिलीज किया जाता था। इस एप के सब्सक्रिप्शन के लिए तय रकम अदा करनी होती थी।

राज कुंद्रा विवादों से घिरे हुए व्यक्ति रहे हैं। पो’र्न केस से पहले भी राज कुंद्रा धोखाधड़ी से लेकर सट्टेबाजी के मामले तक में विवादों में रह चुके हैं। अब राज कुंद्रा के कुछ आपत्तिजनक ट्वीट वायरल हो रहे हैं। इन ट्वीट्स में राज ने कुछ ऐसी बातें लिखीं हैं जो लोगों को रास नहीं आ रही।

राज के ये ट्वीट साल 2012 के हैं। एक ट्वीट में राज लिखते हैं, श्रीलंका की चियर करती हुई लड़कियों को देखकर आप रावण को सीता के हरण के लिए जिम्मेदार नहीं ठहरा सकते। यूजर्स इस ट्वीट पर आपत्ति जता रहे हैं और उन्हें सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

राज कुंद्रा ने एक ट्वीट में वेश्यावृत्ति और पो’र्न की वैधता पर सवाल उठाया था। 29 मार्च 2012 के ट्वीट में, राज कुंद्रा ने सवाल किया कि किसी को कैमरे पर सेक्स के लिए भुगतान करना कानूनी क्यों? इस दौरान उन्होंने यह भी पूछा कि वेश्यावृत्ति पो’र्न से अलग कैसे है?

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा था, ‘एक्टर्स क्रिकेट खेल रहे हैं, क्रिकेटर पॉलिटिक्स के साथ खेल रहे हैं, नेता पो’र्न देख रहे हैं जबकि पो’र्न स्टार एक्टर्स बन रहे हैं।’ एक यूजर ने पुराने ट्वीट को शेयर करते हुए उन्हें शर्मनाक बताया है। साथ ही उनकी सोच पर भी सवाल उठाया है।

You may also like...