शिल्पा शेट्टी ने बनाया राज कुंद्रा से अलग रहने का मन, बच्चों पर नहीं पड़ने देंगी पति का बुरा साया

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामलों में फंसने के बाद से ही काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं. यही कारण रहा कि वो रियलिटी डांस शो सुपर डांसर 4 से भी दूरी बना कर थीं. जिसके बाद अब शिल्पा शेट्टी ने बहुत ही बड़ा फैसला लिया है. मीडिया की एक खबर के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री अब अपने पति से दूर रहने का मन बना रही हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के घर को छोड़कर अलग रहने का फैसला कर चुकी हैं. वहीं अपने साथ ही वो अपने बच्चों को भी राज कुंद्रा की जिंदगी से दूर ले जाना चाहती हैं. खबर के मुताबिक उनके एक करीबी का कहना है कि वो अपने बच्चों पर किसी भी तरह का बुरा साया नहीं पड़ने देगी. वहीं अपने बच्चों की परवरिश के लिए वो अपने पति के कमाई का पैसा भी नहीं लेना चाहती है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान शिल्पा के करीबी ने बताया, ‘शिल्पा शेट्टी को नहीं पता था कि उनके पति पोर्न फिल्मों के बिजनेस में लिप्त हैं. वो ऐसे बिजनेस से उन्हें गिफ्ट देते हैं. सच्चाई सामने आते ही वह राज से दूर रहने का मन बनाया है. हंगामा 2 और निकम्मा के बाद शिल्पा शेट्टी जल्द ही कुछ और फिल्में साइन करेंगी, जिसका ऐलान आने वाले महीनों में होगा.’

बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को पॉर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद 23 जुलाई को पुलिस रिमांड खत्म हो रही थी तो पुलिस ने पूछताछ के लिए और सात दिन की हिरासत मांगी थी. पुलिस के अनुसार, मुंबई के पास एक बंगले में साल की शुरुआत में पोर्न फिल्म की शूटिंग की सूचना से इस केस की जांच शुरू हुई थी. जिसके बाद में जांच में खुलासा हुआ. वहीं इस जांच के दौरान राज कुंद्रा पर भी पुलिस का शिकंजा कस गया.

You may also like...