अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और कारोबारी राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ चार्जशीट दायर किया जो अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए पब्लिश करने के मामले में जेल में बंद है। 45 वर्षीय कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। कुंद्रा और उनके सहयोगी रायन थोर्प के खिलाफ लगभग 1,500 पेज का चार्जशीट दायर किया। 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम शामिल जिनका बयान लिया गया है। इस मामले पर शिल्पा शेट्टी का वो बयान सामने आया है, जो उन्होंने मुंबई पुलिस को पॉर्न मामले में पूछताछ के दौरान दिया है।

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि वह अपने काम में बहुत बिजी थीं, उन्हें नहीं पता था कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे। श‍िल्‍पा ने अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की थी।


उन्होंने कहा कि मैं उनके साथ साल 2020 तक डायरेक्टर्स में शामिल थीं, लेकिन फिर में मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया। शिल्पा ने आगे कहा कि मुझे Hotshots या Bollyfame ऐप्स के बारे में जानकारी नहीं है। मैं अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि राज कुंद्रा क्या कर रहे थे।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) परिवार की मुश्किलों को कम करने के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं, जहां उन्होंने माता से आशीष लिया. उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में जेल में बंद हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं. इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया है.