शिल्पा शेट्टी ने ‘गलतियों’ को लेकर शेयर किया पोस्ट, कहा- ‘गलतियां की है, लेकिन इट्स ओके’

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बीते कई दिनों से अपने पॉर्नोग्राफी मामले को लेकर चर्चाओं में घिरे हैं. इसके साथ ही इन दिनों शिल्पा शेट्टी को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. वहीं अब शिल्पा अपनी जिंदगी को नॉर्मल करने की कोशिश में जुटी हुई हैं. डांस रियलिटी शो में एक बार फिर शिल्पा शेट्टी बतौर जज नजर आई हैं. साथ ही सोशल मीडिया पर भी उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने गलतियों को लेकर जिक्र किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री ने सोफिया लॉरेन के द्वारा लिखी एक किताब की कुछ लाइनों को शेयर किया है. इन लाइनों में लिखा है ‘गलतियां उन बकायों का हिस्सा हैं जिन्हें जिंदगी के लिए चुकाते हैं’. किताब के इस पेज पर आगे लिखा है ‘हम बिना कुछ गलतियां किए जिंदगी को रोचक नहीं बना सकते. हम उम्मीद करते हैं कि गलतियां खतरनाक नहीं होंगी, जिससे दूसरे लोगों को चोट पहुंचे लेकिन गलतियां होंगी’.

शिल्पा ने किताब के इस पन्ने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी पर शेयर किया है. जिसमें आगे लिखा है, ‘गलतियों को हम उन चीजों के रूप में देख सकते हैं जिन्हें हम भूलना चाहते हैं या फिर जो सबसे दिलचस्प, चुनौतीपूर्ण और अनुभवों से भरी हो. इस वजह से नहीं कि हमने गलतियां की हैं बल्कि इस वजह से कि हमने उनसे सीखा है. मैं गलतियां करने जा रही हूं. मैं खुद को माफ कर दूंगी और मैं उनसे सीखूंगी’. इसके साथ ही शिल्पा शेट्टी ने इसपर एक स्टिकर भी लगाया है. जिसमें लिखा है, ‘गलतियां की है, लेकिन इट्स ओके’.

बताते चलें कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एक लंबे समय से पॉर्नोग्राफी केस में फंसे हुए हैं. उनपर पॉर्न फिल्मों को बनाने और ऑनलाइन माध्यम से बांटने का आरोप है. फिलहाल राज कुंद्रा जेल की सलाखों के पीछे हैं.

You may also like...