शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को लेकर पोस्ट शेयर कर लोगों को चौंकाया, कही ये बात

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लोग शिल्पा शेट्टी और उनके रिश्ते को लेकर काफी अटकलें लगाते दिख रहे थे. वहीं सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के पोस्ट भी बता रही थी कि दोनों के बीच अनबन हो सकती है. लेकिन अब शिल्पा ने कुछ ऐसा सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे वो राज कुंद्रा को जमानत मिलने की वजह से खुश हैं, और एक बार फिर उनकी जिंदगी पटरी पर लौट रही है. हालांकि, उनके इसी पोस्ट ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है.

बताते चलें, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी काफी हिम्मत के साथ पूरे परिवार को संभालती नजर आईं. अपने परिवार को हर तरह से इस मुश्किल दौर से शिल्पा ने उबारने का काम किया. साथ ही साथ उन्होंने अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को भी पूरा करने में कोई कमी नहीं रखी. वहीं अब शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर करते हुए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस स्टोरी में उन्होंने कहा है कि बुरे वक्त के बाद ही अच्छा वक्त आता है.

ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को लेकर पोस्ट शेयर कर लोगों को चौंकाया, कही ये बात

आपको याद दिलाते चलें की शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद से ही राज कुंद्रा लगातार हो रही कानूनी कार्रवाई में घिरे दिख रहे थे. वहीं अब जाकर करीब 2 महीने बाद उन्हें कोर्ट से राहत मिली है. बताते चलें कि मड आईलेंड में फरवरी में पुलिस ने छापा मारा था और पो’र्न रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस मामले में ‘गंदी बात’ फेम टीवी अभिनेत्री गहना वशिष्ठ का नाम भी सामने आया था.

You may also like...