Raj Kundra Case: क्राइम ब्रांच ने शिल्पा शेट्टी से 6 घंटे की पूछताछ, इन सवालों के मांगे जवाब

शिल्पा शेट्टी के पति और पो’र्नोग्राफी केस में आरोपी राज कुंद्रा को देर रात क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल के ऑफिस में लाया गया है। अभी उनसे यहां क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है। शुक्रवार को राज कुंद्रा को उनके जुहू स्थित बंगले पर लाया गया था, इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बिठा कर उनसे 6 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों के मुतबिक इस पूछताछ में शिल्पा काफी असहज नजर आईं। वे सवालों का जवाब देने से बचती रहीं।

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुतबिक शिल्पा शेट्टी ने पूछताछ के दौरान कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स के कंटेंट के बारे में पूरी और सही जानकारी नहीं थी। उन्होंने ये भी दावा किया कि उनका इस एप से कोई लेना-देना नहीं है। शिल्पा ने दावा किया कि ये एप राज कुंद्रा नहीं बल्कि उनके बहनोई प्रदीप बख्शी का है और वे ही इसका कामकाज देखते हैं। शिल्पा ने दावा किया है कि उनके पति निर्दोष हैं। शिल्पा ने कहा कि इस एप पर मौजूद वीडियोज पॉ’र्न नहीं बल्कि इरॉटिक कैटेगरी की हैं।

सूत्रों के मुताबिक प्रॉपर्टी सेल के दो अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से 20 से 25 सवाल पूछे थे। क्राइम ब्रांच को यह पता चला था कि शिल्पा शेट्टी को राज कुंद्रा द्वारा क्रिएट किए गए अ’श्लील फिल्मों से जुड़े ‘हॉटशॉट’ ऐप के बारे में पूरी जानकारी थी। कुंद्रा ने इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के अकाउंट में मंगवाई थी। शिल्पा इस कंपनी में बतौर डायरेक्टर कार्यरत थीं, हालांकि बाद में उन्होंने इस्तीफा दे दिया था।

इसे भी पढ़ें: शादी के दिन हर दुल्हन अपने पति से चाहती है ये 5 चीजें

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने शिल्पा शेट्टी से पहला सवाल यही किया कि क्या आपको राज कुंद्रा के पॉ’र्न रैकेट के बारे में जानकारी थी? क्या यह सही नहीं है कि रैकेट से मिलने वाले पैसे वियान इंडस्ट्री के नाम भेजे जाते थे। इसमें वे खुद 2020 तक डायरेक्टर थीं? इन सवालों के जवाब में शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जो वीडियो ‘हॉटशॉट’ पर हैं, वे पॉ’र्न वीडियोज नहीं हैं। वे इरॉटिक वीडियोज हैं। शिल्पा शेट्टी ने यह भी जवाब दिया कि ऐसे ही कंटेंट दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध हैं। वे वीडियोज उनके पति द्वारा बनाए गई फिल्मों से भी अधिक अश्ली’ल हैं। सूत्रों द्वारा दी गई जानकारियों के मुताबिक राज कुंद्रा की तरह ही शिल्पा शेट्टी ने भी जवाब में कहा कि जिन वीडियोज को पॉ’र्न वीडियोज कहा जा रहा है, उनके निर्माण में ना उनका कोई हाथ है और ना ही उन्हें इनके बारे में कोई जानकारी थी।

इसे भी पढ़ें: इन 4 राशियों की लड़कियां प्यार में भुला बैठती हैं सारी हदें

क्राइम ब्रांच यह जानने की कोशिश करेगा कि पो’र्नोग्राफी से कमाए गए पैसे शिल्पा शेट्टी के अकाउंट में गए हैं क्या? यह जानने के लिए अब उनके बैंक अकाउंट की भी जांच की जाएगी। साथ ही क्राइम ब्रांच यह जानने की कोशिश करेगा कि राज कुंद्रा के साथ उनके किस-किस प्रोजेक्ट में शिल्पा शेट्टी की भागीदारी है? फिलहाल मुंबई पुलिस ने यही कहा है कि इस प्रकरण में शिल्पा शेट्टी का सीधा कोई संबंध होने का सबूत अब तक नहीं मिला है।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...