श्वेता तिवारी का फिर झलका दर्द, कहा- ‘लोग बोलते हैं मेरी बेटी पलक तो 5 शादियां करेगी’

कसौटी जिंदगी के फेम श्वेता तिवारी ने एक्टिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया है. सीरियल्स में कई बार उन्हें सच्चा प्यार मिला लेकिन रीयल लाइफ में उन्होंने इस मामले में हर धोखा ही खाया है. श्वेता ने कई बार ये बताया है कि राजा चौधरी के साथ शादी करना उनकी जिंदगी का सबसे गलत फैसला था. राजा उन्हें कई बार मारते-पीटते थे और उनकी बेटी पलक भी कई बार ये देख चुकी थी. वहीं अब श्वेता ने ट्रोलिंग पर खुलकर बात की है.जिससे कई बार उन्हें और उनकी बेटी पलक को गजरना पड़ता है.

एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया कि कई लोग उन्हें अब तीसरी शादी ना करने की सलाह देते हैं, और उनकी बेटी पलक को कहा जाता है कि, मां ने दो शादियां की तो बेटी तो कम से कम पांच बार शादी करेगी. श्वेता ने आगे कहा कि, कई लोग सालों तक लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं फिर अचानक एक-दूसरे से अलग हो जाते हैं.लेकिन फिर भी उनपर कोई सवाल नहीं उठाता और मैंने अगर गलत शादी से बाहर निकलने का फैसला किया तो सवालों की झड़ी लगा दी. इतना ही नहीं कई लोग तो ऐसे हैं जो मुझे आकर ये बताते हैं कि, तीसरी बार शादी मत करना. तो क्या मैंने उनसे पूछा? वो हैं कौन जो मुझे ये बताएंगे? ये मेरी जिंदगी है और इसका फैसला लेना का हक भी सिर्फ मेरा है.

वहीं श्वेता ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले लोगों के बारे में बात करते हुए कहा कि, इंस्टाग्राम पर कई लोग मुझे कहते हैं कि जब मैंने दो शादी की है तो मेरी बेटी पलक तो पांच शादियां करेगी. लेकिन सच कहूं मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता कि वो कभी भी शादी करेगी. उसने छोटी सी उम्र में अपनी मां को मार खाते हुए देखा है और ये सब देखकर तो वो शादी का फैसला बहुत सोच समझकर लेगी.

बता दें कि श्वेता ने पहले राजा चौधरी से शादी की थी और घरेलू हिंसा का शिकार होने पर उन्होंने 2007 में राजा से तलाक ले लिया. इसके बाद साल 2013 में उन्होंने एक्टर अभिनव कोहली से शादी की लेकिन इस बार भी उनकी किस्मत खराब रही. दोनों का रिश्ता ज्यादा नहीं टिक पाया और अलग हो गए.

You may also like...