टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 को खत्म किया है. जिसके बाद अब श्वेता की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं श्वेता के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनके एक्स पति अभिनव कोहली ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, अभिनव की ये प्रतिक्रिया लोगों को काफी हैरान कर रही है.

 

श्वेता तिवारी के बारे में बता दें कि उनकी टीम के बताए अनुसार श्वेता को लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभिनेत्री की टीम के बताए अनुसार, ‘श्वेता बीते कई दिनों से लगातार काम के कारण व्यस्त थीं. मौसम में हो रहे बदलाव और काम के प्रेशर के चलते श्वेता की तबीयत बिगड़ गई है. श्वेता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और वो जल्द ही घर लौट आएंगी.’

 

वहीं श्वेता की इस हालत पर उनके एक्स पति ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरे और मेरे बेटे के मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और ये कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे श्वेता जल्दी स्वस्थ हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’ अभिनव के इस पोस्ट के बाद श्वेता के फैंस उनके थोड़े खफा दिख रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि अभिनव ने श्वेता पर तंज कसा है.

 

ये भी पढ़ें- कंगना चढ़ी ट्रोलर्स के हत्थे, कहा- ये कोई महारानी है क्या

श्वेता की निजी जिंदगी पर नजर डालें तो वो जितना अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहती हैं, उतना ही वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. बताते चलें अभिनव कोहली अभिनव कोहली श्वेता के दूसरे पति थे. हालांकि, शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए. अभिनव पर श्वेता ने उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. श्वेता के इन आरोपों की वजह से अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था. वहीं अब भी दोनों अपने बेटे की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं.