सिद्धार्थ शुक्ला के पिता को भी आया था हार्ट अटैक, शहनाज गिल का हाल है बुरा

गुरुवार को सिद्धार्थ शुक्ला की आर्ट अटैक से मौत की खबर ने टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर फैला दी. जिसके बाद टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड के भी कई कलाकार उनके घर पहुंचे थे. इसी मौके पर राहुल महाजन भी सिद्धार्थ के घर पहुंचे. जहां से लौटकर मीडिया के सामने उन्होंने सिद्धार्थ के घर का हाल बताया. राहुल ने बताया की शहनाज को काफी ज्यादा सदमा लगा है. वहीं सिद्धार्थ की मां खुद को मजबूत रखे हुए है. राहुल का कहना था कि वो सिद्धार्थ के साथ कुछ अच्छा समय बिताना चाहते थे, लेकिन किस्मत को शायद ये मंजूर नहीं था.

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, राहुल महाजन का कहना था कि सिद्धार्थ के पिता को भी हार्ट अटैक आया था. साथ ही उन्होंने कहा कि इस मौके पर लोगों को साजिश की बात नहीं करनी चाहिए. राहुल ने बताया कि सिद्धार्थ बिलकुल ही अलग तरह के इंसान थे, और वो बिलकुल भी नहीं चाहते थे कि हम सब रोएं. इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के घर से लौटे राहुल महाजन ने बताया कि वो सिद्धार्थ की मां से भी मिले. वो काफी स्ट्रांग महिला है. अपने बेटे की मौत पर उनकी आंखें नम तो थीं, लेकिन उनका कहना था कि मौत तो होती ही है, लेकिन इतनी जल्दी नहीं होनी चाहिए थी.

सिद्धार्थ के परिवार के साथ ही राहुल महाजन ने शहनाज गिल के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा है जैसे उनके ऊपर से कोई तूफान गुजरा हो. वो एकदम से पीली पड़ गई है. वहीं मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार सिद्धार्थ जिम में काफी वक्त भी बिताया करते थे. हालांकि, राहुल के बताए अनुसार वो अपनी डेढ़ घंटे की एक्सरसाइज तीन घंटे में पूरी करते थे. वहीं अब उनकी मौत ने उनके परिवार और फैंस को सदमे में डाल दिया है.

You may also like...