सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट हो रही वायरल, जानें वजह

टीवी अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक आने की वजह से निधन हो गया. जिसके बाद से ही सारे टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई है. बीते साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने फैंस के दिलों को तोड़ कर रख दिया है. वहीं बात करें सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट की तो उसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी.

सिद्धार्थ के आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में वो एक लाइफ लाइन ग्राफ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस ग्राफ की टेढ़ी-मेढ़ी लाइन किसी के जिंदगी को बयां करती है, लेकिन यही लाइन जब एक सीध में आ जाती है तो समझ लो की इंसान की जीवन रेखा खत्म हो गई. ऐसा ही कुछ बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी हुआ. उनकी लाइफ लाइन भी एक सीध में आ गई. इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को सिद्धार्थ शुक्ला ने 24 अगस्त को शेयर किया था. हालांकि, इस तस्वीर को शेयर करने के पीछे का उनका मकसद कुछ और ही था.

 

View this post on Instagram

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

दरअसल, इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ ने ये तस्वीर फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए शेयर किया था. इस तस्वीर के सहारे वो फ्रंटलाइन वॉरियर्स का शुक्रिया अदा कर रहे थे. इस तस्वीर में सिद्धार्थ ने जो कागज पकड़ रखा था, उसपर लिखा था, The Heroes We Owe. कोरोना काल के दौरान इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने डॉक्टर और अन्य फ्रंटलाइन वर्कर्स का आभार जताया था.

सिद्धार्थ की मौत के बारे में बताते चलें, उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक रहा. वहीं खबरों के अनुसार सिद्धार्थ ने रात के वक्त कुछ दवाइयां खाई थीं. हालांकि, उन दवाइयों के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल, सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर कूपर अस्पताल में है. जहां पोस्टमार्टम किया जाएगा.

You may also like...