सिद्धार्थ की मौत से शहनाज का ही नहीं रश्मि देसाई का भी टूटा दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर ने हिंदी टीवी जगत में शोक की लहर फैला दी. बालिका वधू से लेकर बिग बॉस तक, सिद्धार्थ शुक्ला ने जानें कितने ही दिलों में अपनी जगह बना ली थी. वहीं जब उनकी मौत हुई तो उस वक्त इन सभी दिलों में दर्राएं आ गईं.

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के मौके पर भी उनके परिवार वालों के अलावा टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे मौजूद थे. वहीं उनमें से एक इंसान ऐसा भी था जिसके आंसू रोके नहीं रुक रहे थे. दरअसल, सिद्धार्थ की मौत के बाद से ही शहनाज गिल को काफी सदमा लगा और वो अपने आप को संभाल नहीं पा रही.

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं शहनाज के अलावा भी कई ऐसे लोग भी रहे जिन्हें सिद्धार्थ की मौत ने दुख पहुंचाया है. उनमें से एक रश्मि देसाई का भी नाम है. बिग बॉस के घर में जहां रश्मि और सिद्धार्थ को लड़ते-झगड़ते देखा जाता था. वहीं अब सिद्धार्थ की मौत के बाद उन्हें इमोशनल पोस्ट करते हुए देखा गया है. दोनों के रिश्ते के बारे में लोग तो यहां तक कहते थे कि रश्मि सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड है.

ये भी पढ़ें- शोक और सदमे में बेसुध हाल में सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार में पहुंचीं शहनाज, भाई ने संभाला

इसके साथ ही बता दें कि सिद्धार्थ की मौत ने रश्मि देसाई को भी काफी दुख पहुंचाया है. इसके साथ ही रश्मि ने सिद्धार्थ की यादों में कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इन तस्वीरों के साथ ही कैप्शन में रश्मि ने लिखा है, ‘कभी-कभी जीवन जटिल हो जाता है, लेकिन आज एक अनुस्मारक था कि हम सब से भी बड़ा कुछ है. शब्दों का अब कोई मतलब नहीं है. यह लिखते ही मेरा दिल टूट जाता है- तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. ओम शांति.’

बता दें कि गुरुवार को हार्ट अटैक आने के बाद सिद्धार्थ को कूपर अस्पताल ले जाया गया. जहां पहुंचते ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शुक्रवार को सिद्धार्थ को अंतिम विदाई दी गई.

You may also like...