भारत एक ऐसा देश है जहां के रग-रग में राजनीति है. फिर चाहे किसानों की फसल हो या फिर कोई कॉमेडी शो. अब ऐसा ही एक मामला देश के सबसे बड़े कॉमेडी टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का सामने आया है. हालांकि, इस बार शो कपिल शर्मा के लिए नहीं बल्कि अर्चना पूरन सिंह और नवजोत सिंह सिद्धू के लिए चर्चाओं में है.

 

दरअसल, हाल ही में नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद वो काफी चर्चाओं में रहे. बता दें कि इस पद के खातिर ही सिद्धू ने कपिल शर्मा के शो को अलविदा कहा था. वहीं अब उनके इस पद से इस्तीफा देने के बाद लोग अर्चना और उनकी कुर्सी को लेकर काफी मीम बना रहे हैं. इस बारे में अर्चना ने भी अपनी राय दी है.

 

एक इंटरव्यू के दौरान अर्चना ने इस मामले में कहा, ‘ये एक ऐसा मजाक है जो सालों से होता आया है और सच तो ये है कि मुझे फर्क ही नहीं पड़ता है, ना ही मैं इसे बहुत गंभीरता से लेती हूं. अगर सिद्धू सच में फिर से शो में एंट्री लेते हैं और मेरी जगह आते हैं तो मेरे पास और भी दूसरे काम हैं जो मैं कर सकती हूं. मैं काफी सालों से कुछ और करना चाहती थी.’

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी की बिगड़ी तबीयत, एक्स पति ने कहा कुछ ऐसा कि भड़क उठे लोग

अर्चना पूरन सिंह के बारे में बताते चलें कि एक लंबे वक्त से अर्चना कॉमेडी शोज को जज करती नजर आई हैं. कॉमेडी शोज के दौरान उनके जबरदस्त हंसने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. वहीं जब सिद्धू ने कपिल शर्मा के शो को छोड़ा तो कपिल के इस शो के लिए अर्चना से बेहतर कोई भी रिप्लेसमेंट नहीं था.