हनी सिंह की पत्नी शालिनी को सोशल मीडिया पर यूजर्स का सपोर्ट, बोले- ‘यो-यो अच्छा नहीं किया’

बॉलीवुड के फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह अपनी मैरिड लाइफ में आए भूचाल को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं। उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर पर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण के आरोप लगाए हैं। इसके अलावा शालिनी ने हनी सिंह पर ये भी आरोप लगाया है कि उन्होंने कई महिलाओं के साथ ‘कैजुअल संबंध’ भी बनाए हैं। इन सबके बीच घरेलू हिंसा को लेकर किए गए पोस्ट चर्चा में आ गए हैं। इस पोस्ट में कई यूजर्स पूरे मामले पर शालिनी को सपोर्ट देते दिखाई दे रहे हैं।

शालिनी ने मई और जून महीने में एक के बाद एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं। जिसमें से एक पोस्ट इमोशनल शोषण को लेकर है, जिसमें बताया गया है कि इमोशनल शोषण है किसी के अस्तित्व को खत्म कर देना। दूसरे पोस्ट में रोती हुई महिला की एक तस्वीर के साथ लिखा है- ‘वो संस्कारी थी जबतक सहती थी, बद्तमीज हो गई जब बोल पड़ी’।

तीसरे पोस्ट में लिखा है कि ‘किसी के झूठ को माफ मत करो। ये सिर्फ उनके चरित्र के अभाव, शालिनी के इस पोस्ट पर कई लोग उनसे पूछते नजर आए थे कि आखिर हुआ क्या है? लेकिन जैसे ही ये खबर सामने आई कि शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के अरोप लगाए हैं। कई लोग पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें सपोर्ट देते दिखाई दिए।

एक यूजर ने लिखा- ‘मजबूत रहकर लड़ें’… वहीं दूसरे यूजर का कहना कि ‘हमें यो यो से ये उम्मीद नहीं थी’। इसके अलावा कई यूजर्स को अब भी परेशानियां सुलझ जाने की उम्मीद है। ईमानदारी की कमी और धोखेबाजी और शैतानी सोच को दर्शाता है’।

You may also like...