मिका सिंह 17 साल छोटी उर्वशी रौतेला को दे बैठे थे दिल, करने वाले थे शादी फिर अचानक…

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और बो’ल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड के एक मशहूर सिंगर उर्वशी रौतेल पर फिदा थे. वो इस कदर अपना दिल हार बैठे थे कि उन्होंने उर्वशी से शादी करने का मन भी बना लिया था लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि बात बिगड़ गई. आज हम आपको उर्वशी रौतेले की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं.

उर्वशी रौतेला की खूबसूरती के चर्चे यूं ही नहीं हैं, उन्होंने कई खिताब भी अपने नाम किए हैं. उर्वशी रौतेला ने महज 17 साल की उम्र ने ‘मिस यूनिवर्स इंडिया’ का ताज अपने नाम कर लिया था. फिर साल 2011 में उन्हें ‘मिस टूरिस्ज्म क्वीन ऑफ द ईयर’ का खिताब दिया गया. साल 2011 में ही एक्ट्रेस ‘मिस एशियन सुपर मॉडल’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं. खूबसूरती के लिए फेमस एक्ट्रेस पर जब सिंगर मीका सिंह का दिल आया, तो सभी लोग हैरान रह गए थे.

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह, जो अपने फैंस के दिलों में अपनी आवाज के जादू के चलते राज करते हैं. उनका दिल एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पर आ गया था. सिर्फ यही नहीं मीका सिंह ने अपने फैंस को भरोसा दिलाया था कि वो जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. एक इंटरव्यू के दौरान जब मीका से शादी के बारे में पूछा गया था कि वो किसके साथ शादी करना चाहते हैं. तो इस पर उन्होंने कहा था कि, वो ‘सनम रे’ की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी करना चाहते हैं.’

बता दें कि उर्वशी और मीका सिंह के बीच 17 साल का अंतर है. तो वहीं जब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से इस बारे में बात की गई. तो उन्होंने शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं तब शादी करूंगी जब मेरे चचेरे भाई-बहन की शादी हो जाएगी, मुझे फिलहाल मेरे करियर पर ध्यान देना है, जब वक्त आएगा तो मैं खुद सबको बता दूंगी.’ हालांकि, बाद में इन खबरों को महज अफवाह करार दिया गया था.

उर्वशी रौतेला के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने एक्शन-रोमांस बेस्ड फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अभिनेत्री बॉलीवुड रैपर हनी सिंह के वीडियो एल्बम ‘लव डोज’ में नजर आई थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘सनम रे’, ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’, ‘हेट स्टोरी 4’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में काम किया. साल 2020 में उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ रिलीज हुई है.

You may also like...