नेहा कक्कड़ और शो के मेकर्स पर भड़के यूजर्स, बोले- ‘किसी की लाचारी दिखाकर टीआरपी का खेल बंद करो’

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल एक बार फिर से विवादों में घिर गया है. शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है लेकिन हर बार इसे किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है. हाल ही में मेकर्स ने शो में मशहूर गीतकार संतोष आनंद को बुलाया. जिसके बाद यूजर्स इसलिए भड़क उठे कि उनकी लाचारी और गरीबी दिखाकर टीआरपी बटोरने की कोशिश हुई.

इक प्यार का नगमा है गाना लिखने वाले संतोष आनंद शो में शूटिंग के लिए व्हील चेयर पर आए. शो में उनकी निजी जिंदगी और हालात के बारे में बताया गया जिसे सुनकर हर किसी के आंखों में आंसू आ गए. शो में उन्हें पांच लाख रुपये की मदद दी गई और इसका प्रचार भी किया गया. बस फिर क्या था सोशल मीडिया यूजर्स ने मेकर्स पर भड़ास निकाली. यूजर्स ने आरोप लगाया कि संतोष आनंद की गरीबी को भुनाने की कोशिश की गई.

एक यूजर ने नेहा कक्कड़ के बारे में लिखा कि ‘मदद कैमरे के पीछे करनी चाहिए थी सेट पर बुलाकर नहीं. हालांकि मैंने शो नहीं देखा लेकिन ये तो तय है कि उनको पहले ही मालूम होगा संतोष आनंद जी के बारे में. उनको शो पर आने की फीस बिना बताए ज्यादा दी जा सकती थी. व्यक्तिगत मिलकर पोती बनकर मदद की जा सकती थी. शो पर नहीं.’

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘ये नेहा कक्कड़ इंडियन आइडल में इतना क्यों रोती है?’


नेहा कक्कड़ का पीआर है, मीडिया क्या करेगा, उसकी तो साइकिल वैसे ही गिरी पड़ी है.

You may also like...