कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप ने सभी देशों को परेशानी में डाल दिया है. ये वायरस इतनी तेजी से फैल रहा है कि अब लोगों को इस बात का डर लगने लगा है कि कही वो भी इस महामारी की चपेट में ना आ जाए. जहां इस वायरस के डर से लोग घर में बने हुए हैं और ट्रेवल करना एवॉइड कर रहे हैं. वहीं, इस बीच सोनम कपूर लंदन से भारत के लिए रवाना हो गईं.

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर की ये तस्वीर वायरल हो रही है. इस फोटो में सोनम ने मास्क पहना हुआ है और उनके पीछे फ्लाइट जैसा नजारा दिखाई दे रहा है. इसी के साथ सोशल मीडिया में सोनम कपूर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सोनम कहते हुए दिखाई दे रही है- “मैं अपने पति के साथ भारत की ओर रवाना हो रही हूं. घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है. लव यू ऑल.”

भारत में एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद सोनम ने भारत सरकारा और उनके द्वारा की गई तैयारियों की तारिफ की. बता दें, कि एयरपोर्ट पर बाहर से आ रहे हर शक्स की स्क्रीनिंग की जा रही है. और इस बात की पुष्टि की जा रही है कि बाहर से आया वो व्यक्ति इस वायरस से संक्रमित तो नहीं है.

सोनम ने बताया कि उनकी कई बार सेकिंग की गई. और तो और एयरपोर्ट से निकले और घर पहुंचे के बाद सोनम परिवार के साथ ही रूकी हुई है और खुद को आइसोलेशन वार्ड में रखा हुआ है. ताकि बाकी लोगों की सुरक्षा की तसल्ली की जा सके. इस वायरस से बचने के लिए लोग अपने घरों में रहने और भीड़-भाड़ वाले इलाकों से दूर रहने की ही कोशिश कर रहे हैं.

लेकिन इस वायरस का सबसे ज्यादा असर फिल्मी इंडस्ट्री में हुआ है. इस वायरस के बढॉते प्रकोप को देख जहां कई फिल्म मेकर्स ने अपनी फिल्मों की रिलीजिंग डेट को आगे बड़ा दिया है. तो वहीं, FWICE ने भी 31 मार्च तक किसी भी टीवी शो की शूटिंग नहीं करने के निर्देश दे हैं.

Loading...