Birthday Special: लोगों के ‘मसीहा’ ही नहीं ‘वन वुमेन मैन’ भी हैं सोनू सूद, बिलकुल फिल्मी है एक्टर की लव स्टोरी

जब कोरोना ने देश में लोगों का जीना मुहाल किया तो कई जाने कितने ही लोग इसकी वजह से परेशान हुए, ऐसे में जब लोगों को किसी सहायता की जरूरत पड़ी तो अभिनेता सोनू सूद ने अपना हाथ आगे बढ़ाया. यही वजह भी रही की आज सोनू सूद किसी के लिए ‘मसीहा’ हैं तो किसी के लिए ‘भगवान का रूप’. बता दें कि आज लोगों के ‘मसीहा’ सोनू सूद का जन्मदिन है. वैसे तो सोनू सूद अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी रिजर्व रहते हैं, लेकिन इसके बावजूद उनकी लव लाइफ के बारे में हम आपको कुछ खास बातें बताने वाले हैं.

सोनू सूद जितने अच्छे एक्टर हैं उससे कहीं ज्यादा अच्छे पति भी हैं. 1996 में अभिनेता ने अपनी लव इंट्रेस्ट सोनाली के साथ शादी कर ली थी, लेकिन क्या आपको मालूम है सोनाली सोनू सूद का कॉलेज का प्यार है? सोनू सूद नागपुर के यशवंत छवन कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ते थे, जब उनकी मुलाकात सोनाली से हुई. सोनाली उसी कॉलेज से एमबीए कर रही थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और दोनों की ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. कहते हैं सोनाली सोनू सूद की पहली और आखिरी गर्लफ्रेंड थी, जिसके प्यार में सोनू दीवाने हो गए थे.

वहीं जब सोनू 21 साल के हुए तो उन्होंने सोनाली के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया और साल 1996 में उनसे शादी कर ली. जिसके बाद उनके दो बेटे भी हुए. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता ने बताया था कि उनके स्ट्रग्लिंग के दौरान उनकी पत्नी ने उनका सबसे ज्यादा साथ दिया था. उनका कहना था कि हालांकि, सोनाली को उनका एक्टर बनना कुछ खास पसंद नहीं था, लेकिन अब उन्हें सोनू पर गर्व है. बता दें कि सोनाली को लो-प्रोफाइल में रहना ज्यादा पसंद है. यही कारण है कि वो जल्दी मीडिया के सामने नहीं आती.

You may also like...