स्टार प्लस का शो कहा हम कहा तुम जहां इन दिनों अपने बंद होने की खबरों के चलते सुर्खियों में है. वहीं, इस टीवी शो के फैंस लगातार ये जानने में लगे हुए हैं कि इस टीवी शो में आगे क्या होने वाला है. स्टार प्लस के इस शो ने जल्द ही व्यूअर्स के बीच अपनी जगह बना ली है. इसके साथ ही टीवी सिरियल कहा हम कहा तुम में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न्स दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं. बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि रोहित, बीयर बार में सुमित और सुनाक्षी को साथ में रोमांटिक डांस करते हुए देख जेलने लगता है. लेकिन आपको बता दें कि, इस टीवी शो में जल्द ही एक जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है.

शो कहा हम कहा तुम में हम देख चुके हैं कि तान्या का मिसकैरिज हो चुका है और परी भी रोहन सिप्पी के बच्चे की मां बनने वाली है. लेकिन अब जो एपिसोड आने वाले है उसमें एक नया ट्विस्ट आपको देखने को मिलेगा. अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि तान्या अपने बच्चे को खोने के बाद काफी ज्यादा परेशान हो जाती है. ऐसे में वो सोचेगी कि रोहन सिप्पी के पापो की सजा भगवान ने उससे उसका बच्चा छीनकर दी है. जिसके बाद वो एक बड़ा कदम उठाने वाली है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि तान्या सिप्पी और परी के सामने जाकर उनसे माफी मांगेगी साथ रही वो उसे सिप्पी मेंशन लेकर आने वाली है.

इतना ही नहीं तान्या वीणा सिप्पी के सामने झुककर भी परी को अपनाने की बात कहेगी. लेकिन इसके बाद क्या होगा? क्या वीणा सिप्पी सच में परी को अपना पाएगी? क्या रोहन भी परी से अपनी गलती की माफी मांगेगा? ये सब आपको आने वाले एपिसोड में पता चलने वाला है. वहीं, इस शो के दर्शकों की अगर बात करें तो शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट और टर्न्स शो को और मजेदार बना रहे हैं जिसके बाद इस शो के व्यूअर्स को शो को देखने में काफी मजा आ रहा है.

Loading...