मनोज बाजपेयी पर भड़का ये कॉमेडियन, एक्टर को कहा- बदतमीज और गिरा हुआ आदमी

मनोज बाजपेयी लाखों दिलों पर राज करते हैं। मनोज ने अपने करियर में एक से एक नायाब फिल्में फैंस के सामने पेश की हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर मनोज बाजपेयी की वेबसीरीज द फैमिली मैन 2 हाल ही में रिलीज हुई है और इसके लिए एक्टर की जमकर वाहवाही हुई है। इसी बीच एक्टर पर कॉमेडियन सुनील पाल ने निशाना साधा है।

आपको बता दें कि अक्सर कॉमेडियन सुनील पाल अपनी कॉमेडी के अलावा अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में अब सुनील पाल मनोज बाजपेयी पर निशाना साध कर सुर्खियों में आ गए हैं।

सुनील ने हाल ही में मनोज बाजपेयी और एमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज द फैमिली मैन पर खुलकर निशाना साधा है। हाल ही ही राज कुंद्रा केस पर सुनील पाल से राय मांगी गई है।

इसे भी पढ़ें; दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं ऐश्वर्या-अभिषेक, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

ऐसे में हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार सुनील ने कहा है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर सेंसरशिप न होने का कई लोग फायदा उठा रहे हैं। कई ऐसी सीरीज लगातार बनाई जा रही हैं, जिनको आप अपने परिवार और बच्चों के साथ नहीं देख सकते हैं। उन्होंने आगे कहा है कि मैं एक नाम लेना चाहता हूं जिससे मैं बहुत नफरत करता हूं जैसे मनोज बाजपेयी।

सुनील ने कहा है कि मनोज बाजपेयी इतने बड़े स्टार हैं, कितने सारे अवॉर्ड्स मिले, लेकिन उनसे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ आदमी मैंने नहीं देखा। सुनील यहीं नहीं रुके आगे कहा कि तुम ऐसी सीरीज बना रहे जिसमें ऐसी दुनिया बता रहे हो जहां तुम्हारी बीवी का चक्कर कहीं और चल रहा है, तुम्हारा कहीं और चल रहा है। एक नाबालिग बच्ची बॉयफ्रेंड की बात कर रही है, ऐसी फैमिली होती है क्या?’

इसे भी पढ़ें; दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से कहा- ‘प्लीज दुआ करें’

सुनील ने प्रियमणि और शरद केलकर पर भी टिप्पणी करते हुए कहा है कि अभी उसका सीजन रोक दिया कि लोनावला में क्या हो रहा है, खंडाला में क्या हो रहा है… क्या हो रहा है? इस तरह से सुनी का जमकर गुस्सा फैमिली और मनोज बाजपेयी पर फूटा है। सुनील के इस तरीके से मनोज के फैंस अब सुनील को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस जमकर सुनील पर अलग अलग तरह से कठघरे में खड़ा करते नजर आ रहे हैं।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...