सनी लियोनी ने अपनी ए’डल्ट फिल्मों को लेकर किया खुलासा, बोलीं- ‘पति डेनियल ने किया मेरा’

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है. सनी लियोनी के दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. सनी लियोनी बॉलीवुड में आने से पहले ए’डल्ट फिल्मों में काम किया करती थीं. अब इसी को लेकर सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनके पति डेनियल को उनका इस तरह से काम करना जरा भी पसंद नहीं था.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि, ‘डेनियल ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है. सनी ने बताया था कि डेनियल ए’डल्ट फिल्मों में उनके अन्य पुरुषों के साथ काम करने को लेकर खुश नहीं थे इसलिए उसने खुद उनके साथ काम करना शुरू कर दिया और इस तरह उन दोनों ने अपनी खुद की कंपनी भी शुरू की.’


डेनियल से मुलाकात को लेकर सनी लियोनी कहती हैं, ‘हम डेनियल के बैंड मेट के माध्यम से वेगास के एक क्लब में मिले थे. सनी ने आगे कहा कि पहली नजर में ही डेनियल को उनसे प्यार हो गया था लेकिन उनकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं था. इसी बीच किसी तरह उसने मेरा नंबर और ईमेल आईडी ले लिया. नंबर होने के बाद भी डेनियल ने उन्हें ईमेल किया. इस तरह उनकी बातों का सिलसिला शुरू हुआ था.’

बता दें कि सनी लियोनी और डेनियल की साल 2011 में शादी हुई थी. कपल के तीन बच्चे भी हैं. उन्होंने निशा कौर वेबर को गोद लिया था और सरोगेसी के जरिए इनके जुड़वा बच्चे पैदा हुए हैं.


सनी लियोनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्म ‘जैकपॉट’,’रागिनी एमएमएस 2′,’एक पहेली लीला’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में काम किया.

You may also like...