Surekha Sikri Death: बालिका वधू की ‘दादी सा’ ने दुनिया को कहा अलविदा, 75 साल की उम्र में हुआ देहांत

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक सुर्खियां बटोरने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने 75 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली है. खबरों के अनुसार 16 जुलाई को ‘दादी सा’ ने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही है. वहीं सुरेखा सीकरी की मौत के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी शोक की लहर छा गई है.

बताते चलें बीते काफी सालों से सुरेखा को अक्सर दादी का किरदार निभाते देखा गया है. पहले उन्होंने बालिका वधू जैसे चर्चित सीरियल में दादी सा का किरदार निभाया था. जिसके बाद तीन सालों पहले उन्हें आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में उनकी दादी के किरदार में देखा गया था. बता दें बॉलीवुड में काम कर चुकी सुरेखा सिकरी ने जब अपना रुख टीवी की ओर किया था तो बहुत जल्दी ही उन्होंने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी.

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं सुरेखा की मौत की खबर उनके मैनेजर ने दी है. मीडिया को बताते हुए मैनेजर ने कहा कि दुख का विषय है कि सुरेखा जी नहीं रही. 16 जुलाई को 75 साल की उम्र में उनका देहांत हो गया. दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद वो काफी परेशानी में भी थी. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था.

अपने करीब 50 साल के एक्टिंग करियर में सुरेखा ने तमस, किस्सा कुर्सी का, मम्मो, सलीम लंगड़े पर मत रो, नसीम, सरफरोश, सरदारी बेगम, हरी भरी, दिल्लगी, हमको दीवाना कर गए और बधाई हो जैसी कई मशहूर फिल्मों में काम किया था. इतना ही नहीं, सुरेखा ने बालिका वधू, एक था राजा एक थी रानी, सात फेरे, परदेश में है मेरा दिल, कसर, बनेगी अपनी बात, जस्ट मोहब्बत और कहना है कुछ मुझको जैसे टीवी सीरियलों में भी अपनी छाप छोड़ चुकी हैं.

You may also like...