Aamir Khan के बाद Sushant Singh ने भी सोशल मीडिया छोड़ा, जानिए आखिरी पोस्ट में क्या लिखा

सावधान इंडिया के एक्स होस्ट सुशांत सिंह ने भी आमिर खान के नक्शे कदम पर चलते हुए सोशल मीडिया को अलविदा बोल दिया है. उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है. सुशांत ने ट्विटर पर लिखा, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से ब्रेक ले रहा हूं. रीबूट की जरूरत है.

सुशांत ने फिर ट्विटर के अपने मैसेज का स्क्रीनशॉट इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ साझा किया है. सुशांत के इस फैसले से जहां कुछ फैंस उनका सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं कुछ परेशान हैं कि आखिर किस वजह से सुशांत ने सोशल मीडिया से दूर होने का फैसला लिया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sushant singh (@officialsushantsingh)

बता दें कि सुशांत काफी समय से सावधान इंडिया शो को होस्ट कर रहे थे. लेकिन 2019 में एक्टर सुशांत सिंह को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था.

भारतीय नागरिकता संशोधन कानून और जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्रों के साथ हुई झड़प के विरोध से जुड़े एक प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद सुशांत सिंह को शो से निकाल दिया गया था. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सीआईडी के दया यानी दयानन्द शेट्टी इस शो को होस्ट करेंगे.

सुशांत के जाने के बाद सावधान इंडिया को एक पुलिस अफसर के नजरिए से दिखाया जाता था, यानि शो में जो पुलिस अफसर बनता था वही शो होस्ट करता था.

You may also like...