बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में बांद्रा पुलिस इस केस को सुलझाने के लिए लोगों के बयान ले रही है. पुलिस ने अब तक इस मामले में करीब 40 लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं. इन 40 लोगों में सुशांत के परिजनों के अलावा उनके दोस्त, रिया चक्रवर्ती, कुशाल जावेरी, महेश शेट्टी, निर्देशक संजय लीला भंसाली, कास्टिंग निर्देशक मुकेश छाबड़ा, दिल बेचारा में उनकी को स्टार संजना सांघी और यशराज फिल्म्स के कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा सहित कई अन्य लोग शामिल हैं.

पुलिस ने पिछले हफ्ते इस मामले में रेशमा शेट्टी से भी पूछताछ की थी. रेशमा सलमान खान की भी एक्‍स मैनेजर रह चुकी हैं. इस पूछताछ के बाद ये कहा गया कि पुलिस सुशांत सुसाइड केस में अब सलमान खान से भी पूछताछ कर सकती है. हालांकि, खबर है कि इस मामले में पुलिस सलमान खान से कोई पूछताछ नहीं करेगी.

सूत्रों की खबर के मुताबिक पुलिस ने सलमान खान से पूछताछ पर चल रही खबरों को गलत बताया है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद ये आरोप लगाए जाने लगे कि सुशांत सिंह राजपूत एक प्रतिभाशाली एक्टर थे. लेकिन इंडस्ट्री के ही लोगों ने उन्हें इस कदर निराश किया कि वो डिप्रेशन का शिकार हुए और बाद में उन्होंने तंग आकर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत के फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. लंबे समय से सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई जांच की मांग की जा रही है. सुशांत के फैन्स ने इस मांग को और धार दी है और दवाब कम नहीं होने दिया है. पिछले कई दिनों से #JusticeforSSR #JusticeForSushant #CBIEnquiryForSushant #CBIInvestigationForSushant जैसे कई हैशटैग के जरिए सुशांत को न्याय दिलवाने की मांग हो रही है।

सुशांत के निधन के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर में सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा समेत कई नामी हस्तियों के खिलाफ मामला दायर किया गया. इन हस्तियों पर फिल्म उद्योग में भाई-भतीजावाद और पक्षपात को प्रोत्साहित करने का आरोप लगाया गया था. मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार ने स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा द्वारा दायर याचिका को ये कहते हुए खारिज कर दिया था कि मामला अदालत के अधिकार क्षेत्र के बाहर है. उसके बाद कुछ लोगों ने इन बड़े स्टार्स की फिल्मों को बैन करने की भी मांग की थी।