गृह प्रवेश की पूजा को लेकर स्वरा भास्कर हुईं ट्रोल, ट्रोलर ने कहा- पूजा में मौलवी को बुलाना था

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर जितना अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है. अपने बेबाक बयान की वजह से स्वरा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है. वहीं अब स्वरा एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के हत्थे चढ़ गई. हालांकि, इस बार स्वरा के ट्रोल होने की वजह उनका कोई बयान नहीं बल्कि गृह प्रवेश की पूजा है. जिसकी तस्वीर अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों पर ट्रोलर्स लगातार कमेंट करते हुए उन्हें भला बुरा कह रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

दरअसल, स्वरा भास्कर ने 2019 में ही अपने घर में मरम्मत का काम शुरू कराया था. जिसके ढाई साल बाद अब स्वरा वापस से अपने घर में लौटी हैं. इस मौके पर स्वरा ने गृह प्रवेश की पूजा भी कराई, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इन तस्वीरों में स्वरा सिर पर कलश लिए हवन कुंड के पास बैठी नजर आ रही हैं.

स्वरा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया के ट्रोलर्स ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई है. एक ट्रोलर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘भगवान को विचलित करते हुए कुछ राक्षस’. वहीं एक अन्य ट्रोलर ने लिखा है, ‘पूजा में मौलवी को बुलाना चाहिए था’. जबकी वहीं एक अन्य ट्रोलर ने तो उन्हें ‘पापिन औरत’ ही कह दिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा भास्कर को ट्रोल कर रहे हों. इससे पहले अफगानिस्तान के मुद्दे पर अपने एक कमेंट को लेकर स्वरा ट्रोल हो चुकी हैं. वहीं अगर स्वरा भास्कर के वर्क फ्रंट की बात करें तो स्वरा को आखिरी बार फिल्म ‘शीर कोरमा’ में देखा गया था. फिलहाल अभिनेत्री ‘जहां चार यार’ की शूटिंग में व्यस्त है.

You may also like...