इनकम टैक्स रेड पर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर बताया- छापेमारी में क्या मिला?

एक्ट्रेस तापसी पन्नू से आयकर विभाग की टीम लगातार पूछताछ कर रही है. आरोप है कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू 650 करोड़ के टैक्स अनियमितता में शामिल हैं. आयकर विभाग ने बॉलीवुड हस्तियों से जुड़े इस मामले में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में छापेमारी की है. शुक्रवार की रात को पुणे में अधिकारियों ने तापसी और अनुराग से पूछताछ की. अब इस पूरे मामले में पहली बार तापसी पन्नू ने ट्विटर कर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

तापसी ने तीन ट्वीट कर अपनी बात कही है. तापसी पहले ट्वीट में लिखती हैं कि ‘मुख्य रूप से तीन चीजों की तीन दिनों तक गहन खोजबीन की गई. 1. ‘कथित’ बंगले की चाबी जो पेरिस में है. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां वहां मनाती हूं.’

 

अपने दूसरे ट्वीट में तापसी ने छापे के दूसरे प्वॉइंट के बारे में बताया. वह लिखती हैं कि ‘कथित पांच करोड़ रुपये की रसीद जो भविष्य के लिए है.’ दरअसल अधिकारियों के हवाले से यह दावा किया गया था कि तापसी पन्नू को पांच करोड़ का नकद भुगतान किया गया था और उसकी रसीद उनके घर से मिली है.

 

अपने तीसरे ट्वीट में तापसी ने लिखा कि ‘माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे. अब “सस्ती कॉपी” नहीं.’ यहां तापसी ने कंगना पर कटाक्ष किया है क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं.

 

बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर और दफ्तरों पर आयकर छापों को लेकर शुक्रवार को कहा, इन लोगों पर 2013 में भी ऐसी ही कार्रवाई हुई थी, मगर तब किसी ने इसे मुद्दा नहीं बनाया, जैसा अब बनाया जा रहा है. मैं किसी पूर्व मामले का जिक्र नहीं करना चाहती, लेकिन जब बीजेपी सरकार के कार्यकाल में इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो उस पर सवाल खड़े किए जाते हैं.

You may also like...