एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं । बता दें कि, निर्देशक अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में तापसी पन्नू ने एक हाउसवाइफ का रोल अदा किया है । 28 फरवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है । फिल्म को रिलीज़ हुए अब तक 4 दिन हो चुके हैं और फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है ।

उम्मीद जताई जा रही है कि, तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ की कमाई में वीकेंड पर जबरदस्त उछाल आया। दूसरे दिन यानी शनिवार को इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.05 करोड़ कमाए। वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया की मानें को रविवार को ये फिल्म 6.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। यानी की सिर्फ 3 दिनों में ही इस फिल्म की कुल कमाई 14.62 करोड़ हो चुकी है ।

फिल्म की कुल रिलीज लागत 30 करोड़ है। इसमें 23 करोड़ रुपये फिल्म की मेकिंग और सात करोड़ रुपये फिल्म के प्रचार प्रसार में हुआ खर्च शामिल है। इस फिल्म को भारत में 2300 और ओवरसीज में 400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘थप्पड़’ फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा पवैल गुलाटी, माया सराओ, रत्ना पाठक, तनवी आजमी, कुमुद मिश्रा, गीतिका वैद्य, राम कपूर और दीया मिर्जा हैं।

आपको बता दें कि, फिल्म थप्पड़ में तापसी पन्नू ने एक हाउसवाइफ का रोल अदा किया है । जिसमें एक पार्टी के दौरान उनका पति उन्हें सबके सामने थप्पड़ मार देता और वह चुपचाप वहां से बिना कुछ कहे चली जाती हैं । जिसके बाद से एक थप्पड़ पति-पत्नी के रिश्ते को तलाक तक पहुंचा देता है ।

Loading...