The Family Man 2 Review: कुर्सी से बांध देगी सीरीज, दर्शकों के उम्मीद पर खरा उतरी

काफी विवादों में घिरे रहने के बाद आखिरकार मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 को रिलीज कर दिया गया है. मनोज बाजपेयी के साथ ही सीरीज में प्रियमणि और साउत की सुपर स्टार एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने भी सीरीज में अलग ही जान फूंक दी है. सीरीज अपने पहले सीजन की तरह ही काफी दिलचस्प है. हालांकि, काफी समय से सीरीज के रिलीज को आगे बढ़ाया जा रहा था, लेकिन आखिरकार सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर ही दिया गया.

सीरीज की लिखावट काफी जबरदस्त बताई जा रही है, वहीं इसके डायलॉग्स लोगों को लगातार अपनी सीट पर बांधकर रखने वाले हैं. सीरीज की खासियत है कि इसके सीजन 2 में आपको हर थोड़ी देर में एक अलग झटका मिलेगा. आतंकवाद और इंसानियत के बीच के झगड़े को दिखाती हुई ये सीरीज दिखाती है कि चाहे दुनिया को लोग कितना ही बर्बाद करने की कोशिश क्यों ना कर लें, आखिरकार अच्छाई की ही बुराई पर जीत होगी. इस सीरीज में हर एक अभिनेता-अभिनेत्री ने एक दमदार किरदार को निभाया है.

वहीं सीरीज द फैमिली मैन 2 में अगर मनोज बाजपेयी और शारिब हाशमी की बात की जाए तो दोनों ने मिलकर दर्शकों का बेहद मनोरंजन किया है. वहीं प्रियमणि की एक्टिंग को तो हमने पहले सीजन में ही देख लिया था. पहले सीजन की तरह ही प्रियमणि ने अपने किरदार को बेहद ही लाजवाब तरीके से दर्शाया है. वहीं प्रियमणि और मनोज के बीच की नोकझोंक लोगों को काफी गुदगुदाते हैं. इसके साथ ही मनोज और शारिब की केमिस्ट्री भी पहले सीजन की तरह ही दिखाई गई है.

द फैमिली मैन के पहले सीजन में सामंथा ने एंट्री लेने के साथ ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल लूट लिया. सामंथा से सीरीज को लेकर जो उम्मीद जताई जा रही थी, सामंथा उसपर खरी उतरी हैं. साथ ही इस सीरीज ने अपने दर्शकों को निराश नहीं होने दिया.

You may also like...