साउथ के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक अभिनेत्री सामंथा और अभिनेता नागा चैतन्य के बीच की दरारें बढ़ती ही जा रही है. एक लंबे समय से दोनों के बीच के रिश्तों में कड़वाहट घुलने की खबर आ रही है. हालांकि, इस मामले में दोनों में से किसी ने भी खुल कर बात नहीं कि, लेकिन इसके बावजूद सामंथा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए इसपर हिंट देती नजर आ जाती है. वहीं अब तक अभिनेता नागा चैतन्य ने किसी भी तरीके से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

 

View this post on Instagram

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की अटकलें लोगों ने तब लगानी शुरु कर दी, जब सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर से अपने नाम से अक्किनेनी हटाकर सिर्फ ‘एस’ कर दिया. हालांकि, अक्किनेनी परिवार में क्या चल रहा है इसकी जानकारी किसी को नहीं है.

 

View this post on Instagram

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

हालांकि ‘ई-टाइम्स’ की एक रिपोर्ट का दावा है कि, सामंथा शादी के बाद भी ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़ना नहीं चाहती थीं. लेकिन, उनके पति नागा चैतन्य और ससुर नागार्जुन को सामंथा का स्क्रीन पर अपने कर्व्स दिखाना पसंद नहीं आ रहा है. इसी दौरान सामंथा ने ‘फैमिली मैन-2’ वेब सीरीज में भी अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन किया. वहीं अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इससे अक्किनेनी परिवार काफी परेशान है. हालांकि, अपने करियर को लेकर ऐसा लग रहा है जैसे सामंथा अपने विचार बदलना नहीं चाहती हैं. जिसके बाद अब मामला तलाक तक पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें- शहीर शेख ने शेयर किया बेटी को गोद में लेने का पहला अनुभव, कहा- जान है मेरी

‘ई-टाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों की फैमिली की कोर्ट में कई बार काउंसलिंग हो चुकी है. हालांकि, काउंसलिंग के बावजूद दोनों अपना फैसला बदलना नहीं चाह रहे. वहीं ‘ई-टाइम्स’ के सूत्रों की मानें तो, आने वाले दो से तीन महीने में तलाक की सारी प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी.