अभिनेत्री निकिता रावल के साथ बंदूक की नोक पर दिल्ली में हुई लूट, नहीं दिखा लुटेरों का चेहरा

दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में अभिनेत्री निकिता रावल के साथ 4 नकाब पहने हुए बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. इस घटना के बारे में अभिनेत्री ने खुद ही बताया है. उनके कहे अनुसार शूटिंग के सिलसिले में वो अपनी मौसी के घर दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में रुकी हुई थी. जहां कुछ बदमाशों ने उन्हें बंदूक दिखाते हुए उनके साथ 7 लाख के करीब की लूट की है. वहीं इस घटना के बाद अभिनेत्री का कहना है कि उनकी हालत काफी खराब है और वो रोजमर्रा के काम भी नहीं कर पा रही हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)

अभिनेत्री ने बताया, ‘इस घटना के बारे में बात करते हुए भी मैं परेशान हो जाती हूं. मुझे उस समय लगा कि वो लोग मुझे मार डालेंगे. कहीं मेरे साथ रेप जैसी घटना ना हो जाए… मैं इतनी बुरी तरह डर गई थी कि मैं फौरन मुंबई लौट आई. मैंने एफआईआर फाइल करने का भी इंतजार नहीं किया. मैंने अपने वकील से बात की लेकिन पुलिस का कहना है कि मुझे FIR दर्ज कराने खुद जाना होगा, हिम्मत आ जाएगी तो मैं जाऊंगी FIR दर्ज कराने.’ निकिता के बताए अनुसार लुटेरों ने उनसे डायमंड पेंडेंट, इयररिंग्स और अंगूठी समेत 7 लाख की लूट की है.

उनका कहना था कि लुटेरों ने उन्हें बंधक बना लिया था. वहीं निकिता ने लुटेरों से बचने के लिए खुद को एक अलमारी में बंद कर लिया था. हालांकि, निकिता का कहना है कि मास्क पहने होने के कारण वो लुटेरों की शक्ल नहीं देख सकीं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)

निकिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2007 में आई फिल्म ‘मिस्टर हॉट मिस्टर कूल’ से की. जिसके बाद वो 2009 में फिल्म ‘द हीरो-अभिमन्यु’ में दिख चुकीं हैं. वहीं अब निकिता, अरशद वारसी की आने वाली फिल्म ‘रोटी कपड़ा और रोमांस’ में भी दिखने वाली हैं. बताते चलें अभी हाल ही में निकिता ने राज कुंद्रा मामले पर भी अपनी राय दी थी. निकिता का कहना था कि राज कुंद्रा मामले में शायद राज कुंद्रा की गलती हो सकती है लेकिन इसमें शिल्पा शेट्टी का नाम जोड़ना गलत है.

You may also like...