जब आप किसी के साथ झगड़ते हैं, तो इस बात की बहुत संभावना होती है कि लड़ाई हल हो जाएगा और कोई व्यक्ति अंत में माफी मांगेगा और दूसरा माफ कर देगा। हालांकि, कुछ राशियों के साथ यह संभव नहीं है। वे माफ करने की अवधारणा में विश्वास नहीं करते हैं, यही वजह है कि वह लोगों को अपने जीवन से बाहर कर देते हैं। वह ऐसा करने से पहले पलक भी नहीं झपकाते हैं और यहाँ वो सभी राशियां हैं जो ऐसा करते हैं:

वृश्र्चिक (Scorpio)

वृश्र्चिक (Scorpio) बहुत रहस्यमयी होते हैं। आप कभी नहीं जानते कि उनके दिमांग में क्या चल रहा है। हालाँकि, वे बहुत निश्चित हैं कि वह अपने जीवन में क्या चाहते हैं और क्या नहीं चाहते हैं। यदि आप उनकी सूची में नहीं हैं, तो आप कितना भी कुछ कर लें जिससे आप उनके दिलों में वापस चले जाए, लेकिन आप नहीं जा पाएंगे। वह हर तरह ही चीजों को बहुत गहराई से महसूस करते हैं। यही कारण है कि, अगर वे तय करते हैं कि आप उनकी भावनात्मक सहनशीलता के लिए बुरे हैं, तो वे आपको बाहर फेंकने में बिल्कुल संकोच नहीं करेंगे।

मेष (Aries)

मेष (Aries) राशि दयालु और जन्म से ही लीडर होते हैं। एक लीडर के रूप में वह अपने आप को ऐसे लोगों के साथ रखना पसंद करते हैं जो उनके विकास में फायदेमंद साबित होते हैं। हालांकि, अगर उन्हें पता चलता है कि आपकी वजह से उन्हें अंधेरी दिशा की ओर धकेल दिया जा रहा है, तो वे आपसे संबंध तोड़ने में कोई देरी नहीं करेंगे। इसलिए, कभी भी अपनी बुरी ऊर्जा को मेष राशि में लाने की कल्पना न करें।

सिहं (Leos) 

सिहं (Leos) प्यार को प्यार करते हैं और ध्यान का केंद्र होने की वजह से महान हैं। वह हमेशा सबसे तीखी चीजों को नोटिस करते हैं और जिस तरह से लोग उनके साथ व्यवहार करते हैं। अगर उन्हें पता चलता है कि आप उन्हें धोखा दे रहे हैं और सिर्फ लोकप्रियता के लिए उनके दोस्त बन रहे हैं, तो वे आपको अपनी जिंदगी से बाहर निकालने में संकोच नहीं करेंगे।

कुंभ (Aquarius) 

कुंभ (Aquarius) को लोगों के व्यक्ति के रूप में जाना जाता है। वे हमेशा लोगों से मित्रता करते हैं और दूसरों की सेवा में रहते हैं। ऐसा करते समय, अगर वे पाते हैं कि कोई व्यक्ति उनपर बुरा प्रभाव डाल रहा है, तो वे उस तरह की नकारात्मकता (negativity) को अंदर नहीं आने देंगे और तुरंत उन्हें अपनी लाइफ से हटा देंगे। वह बजाय तनाव और नकारात्मक वाइब्स देने वाले लोगों के साथ रहने के बजाय अकेले रहना पसंद करते हैं.

Loading...
Categories: Lifestyle