सलमान खान से पंगा इन कलाकारों को पड़ा महंगा, अरिजीत सिंह और रणबीर कपूर भी हैं लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान जहां कई कलाकारों को लॉन्च कर चुके हैं तो वहीं उनपर कई कलाकारों की जिंदगी में परेशानी लाने का भी आरोप लगा है. कहते हैं बॉलीवुड में काम करना है तो सलमान खान से पंगा नहीं लेना चाहिए. तो आइए बताते हैं कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में जिनका बॉलीवुड करियर सलमान खान की वजह से खराब हो गया.

विवेक ओबेरॉय

सलमान खान की वजह से करियर खराब होने की लिस्ट में अगर किसी का नाम सबसे पहले आता है तो वो हैं विवेक ओबेरॉय. दरअसल, ऐश्वर्या राय और विवेक के बीच के प्यार ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. जो बात बॉलीवुड के ‘दबंग’ को बिलकुल भी पसंद नहीं आई थी. और फिर आज तक सलमान खान पर विवेक ओबेरॉय के करियर को खत्म करने का आरोप लगाया जाता है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

ऐश्वर्या राय बच्चन

आज भले ही ऐश्वर्या राय, बच्चन खानदान की बहू हो, लेकिन एक जमाना था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच के प्यार के किस्से हर कोई जानता था. जिसके बाद सलमान खान की कुछ हरकतों की वजह से ऐश्वर्या ने उनसे दूरी बना ली. हालांकि, भाईजान को ये बात पसंद नहीं आई. वहीं जब ऐश्वर्या विवेक के साथ रिलेशनशिप में आई तो सलमान खान उन्हें परेशान करने लगे. ये भी कहा जाता है कि ऐश्वर्या जिस भी फिल्म में काम कर रही होती थी सलमान उस सेट पर पहुंच जाते थे. जिस वजह से फिल्म मेकर्स ने उन्हें काम देना कम कर दिया था.

 

अरिजीत सिंह

आज भले ही अरिजीत सिंह लोगों के काफी चहेते हों, लेकिन एक वक्त था जब सलमान खान की वजह से उन्हें करियर में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. अरिजीत सिंह का कहना था कि सलमान खान ने उनकी फिल्म से जबरन अरिजीत के गाने हटवा दिए थे. जिसके बाद से अरिजीत को फिल्में मिलना बंद हो गई थी.

 

View this post on Instagram

A post shared by Arijit Singh (@arijitsingh)

रणबीर कपूर

कहते हैं कि सलमान खान को छोड़कर कटरीना ने जब से रणबीर का हाथ थामा था तब से ही सलमान को रणबीर फूटी आंख नहीं भाते थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना था कि इस कारण से रणबीर के करियर की गाड़ी स्लो हो गई थी. हालांकि, रणबीर के फैंस अब भी उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं.

 

You may also like...