करोड़ों में निपटी Bollywood की ये शादी, सैफ अली खान का तो हो गया था बुरा हाल

Family Man 2 फेम एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की शादी बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। पति नागा चैतन्य से सामंथा की 2017 में शादी हुई थी। वे साउथ इंडियन इंडस्ट्री के क्यूट कपल भी माने जाते हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों जल्द ही तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि, अभी दोनों की तरफ से तलाक की खबरों पर कोई जवाब नहीं आया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो, सामंथा और नागा चैतन्य की शादी में दरार की वजह एक्ट्रेस का करियर है। जी हां, सामंथा शादी के बाद भी कई फिल्मों में बोल्ड सीन्स कर रही हैं, जो उनके परिवार को कतई पसंद नहीं। इतना ही नहीं, बताया जा रहा है कि सामंथा ने तलाक के लिए 50 करोड़ की एलिमनी मांगी है। लेकिन आपको बता दें, कि ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जब कोई एलिमनी को लेकर चर्चा में है। आज हम आपको बताएंगे इंडस्ट्री के सबसे महंगे तलाक के किस्सों बारे में।

400 करोड़ में हुआ था ऋतिक और सुज़ैन की शादी का अंत

करोड़ो में निपटी ये शादी

बात हो तालाक की तो सबसे पहला नाम हमेशा ऋतिक रोशन और सुजैन का ही आता है। ये दुनिया के सबसे महंगे तलाकों में से एक है। दोनों की शादी 2000 में हुई थी। लेकिन अफेयर्स की खबरों के चलते दोनों ने तलाक ले लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुजैन खान ने एलिमनी के रूप में 400 करोड़ रुपये की मांग की थी, जिसमें से उन्हें 380 करोड़ रुपये दिए गए थे। जी हां, ऋतिक और सुज़ैन का तालाक देश ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे महंगे तलाक में से एक था।

किस्तों में चुकानी पड़ी थी सैफ को करोड़ों की रकम

expensive divorce

वहीं नवाब खानदान का ये तालाक भी काफी सुर्खियों में रहा। सैफ और अमृता के तलाक से हर कोई परिचित है। आपको बता दें, अमृता सैफ से 13 साल बड़ी थी, वहीं 13 साल बाद सैफ ने तालाक ले लिया। एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया था कि ‘तलाक के दौरान 5 करोड़ रुपयों की एलिमनी तय की गई थी, उस वक्त उनके पास इतने पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्होंने केवल 2.5 करोड़ ही अमृता को दिए। बाकी रकम सैफ ने किश्तों में चुकाई थी।

ये भी पढ़ें- KBC कंटेस्टेंट ने अमिताभ बच्चन से कहा कुछ ऐसा जिसे सुनकर सताने लगा बीवी का डर

14 करोड़ में टूटी करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी

करोड़ो में निपटी ये शादी

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने 11 साल को साल 2016 में अंत कर दिया था। संजय कपूर से तलाक के बाद बतौर एलिमनी के रूप में करिश्मा को मुंबई के खार इलाके में एक घर और बच्चों के लिए 14 करोड़ के बॉन्ड्स मिले थे। जिसके तहत बिजनेसमैन संजय हर महीने 10 लाख रुपयों का भुगतान करिश्मा को करते रहे। ये पैसे उनके दो बच्चों की देखरेख में खर्च किए जाते हैं। इतना ही नहीं, शादी में जो गहने करिश्मा को दिए थे वो भी उनसे वापस नहीं लिए थे।

You may also like...