बिग बॉस का सीजन 15 शुरू होते ही सुर्खियां बटोरने लगा है. एक ओर जहां शो में झगड़े और भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है, वहीं दूसरी ओर शो में रोमांस का भी लाजवाब तड़का लग चुका है. हालांकि, कुछ बार तो रोमांस इस कदर बढ़ गया कि बिग बॉस के दर्शक तक थोड़ा असहज हो गए. शो में झगड़े से लेकर प्यार का परवान तक आसमान छू रहा है. तो आइए आपको उन कपल्स के बारे में बताते हैं जो बिग बॉस के घर में अपने रोमांस को लेकर सुर्खियां बटोर चुके हैं.

ईशान सहगल और माइशा अय्यर 

बिग बॉस के घर में इस बार ईशान सहगल और माइशा अय्यर का प्यार परवान चढ़ रहा है. दोनों को अपनी हदें पार करते हुए और काफी कोजी होते हुए शो में देखा गया है. लेकिन इन दोनों के अलावा एक और कपल का प्यार शो में परवान चढ़ रहा है. वीणा मलिक और अश्मित पटेल भी बिग बॉस के सेट पर काफी करीब आते नजर आए हैं.

पुनीष और बंदगी

बिग बॉस के सीजन 11 में इन दोनों का नाम काफी सुर्खियों में था. ये जोड़ी अपनी करीबियों के चलते फैंस को काफी पसंद आई थी. हालांकि, दोनों का प्यार एक हिचकिचाहट के साथ शुरू हुआ था, लेकिन बाद में ये कपल लाइट के बंद होने के बाद और फिर उजाले में भी इश्क करता नजर आता था.

ये भी पढ़ें- दुल्हन के रूप में दिखीं मलाइका अरोड़ा, फैन ने कहा- भगवान मुझे अर्जुन कपूर बना दो

करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल

बिग बॉस के सीजन 8 में इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. हालांकि, कुछ लोगों ने इन्हें ट्रोल भी किया था. दरअसल, शो के दौरान करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल की करीबियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थीं. शो में हद तो उस वक्त पार हो गई जब करिश्मा और उपेन साथ में बाथरुम के अंदर चले गए थे.