हनी सिंह के अलावा इन 5 फेमस सेलेब्स ने भी पत्नी के साथ की मारपीट, थाना-कचहरी तक पहुंचा था मामला

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कलाकरों को लोग बहुत प्यार करते हैं और उन्हें मिसाल के तौर पर देखते हैं, लेकिन जब इन स्टार्स का नाम कुछ गलत खबरों में आता है तो फैंस का दिल टूट जाता है। हनी सिंह की तरह ही कई ऐसे सेलेब्स हैं, जिनका नाम घरेलू हिंसा के मामले में सामने आया है। इन स्टार्स की काली करतूत हम आपके लिए लेकर आए हैं। बॉलीवुड के बड़े स्टार से लेकर टीवी के कई सेलेब्स ऐसी हरकत कर चुके हैं।

हनी सिंह 

मशहूर रैपर ‘यो यो हनी सिंह’ के चाहने वालों के लिए बीते दिन एक बुरी खबर सामने आई। हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट में घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज हुआ है। उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

करण मेहरा

करण मेहरा का पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट का मामला ज्यादा पुराना नहीं है। हाल के दिनों में ही निशा ने करण के खिलाफ केस दर्ज कराया है। निशा के माथे पर चोट वाली फोटो भी खूब वायरल हुई थी। फिलहाल दोनों एक-दूसरे अलग हो चुके हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बीते साल नवाजुद्दीन और आलिया के बीच काफी विवाद हुआ था। आलिया ने नवाजुद्दीन को तलाक का नोटिस दिया था और कई आरोप भी लगाए थे। फिलहाल दोनों के बीच अब संबंध थोड़े बेहतर हुए हैं।

शालीन भनोट

एक समय ऐसा था जब ये दोनों फैंस को कपल गोल्स दिया करते थे। साल 2015 में शालीन भनोट से अलग होने के बाद दलजीत ने उन पर मारपीट के आरोप लगाए थे। दोनों की जोड़ी ‘नच बलिये’ में खूब पसंद की गई थी। फिलहाल, दोनों के बीच चीजें सुलझी हैं और कई बार दोनों साथ में नजर आते हैं।

अभिनव कोहली

 

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के रिश्ते की हकीकत किसी से छिपी नहीं है। अभिनव और श्वेता दोनों ने ही एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल दोनों एक-दूसरे अलग हो चुके हैं, लेकिन अलग-अलग मौकों पर श्वेता आरोप लगा चुकी हैं कि अभिनव ने उनके साथ मारपीट की है।

You may also like...