ये मशहूर टीवी अदाकारा बनेंगी मोदी की बीवी. कहा “बहुत कठिन किरदार है”

 

देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही बायोपिक आजकल बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं. “मैरीकॉम” और “सरबजीत” के निर्देशक ओमंग कुमार के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में मोदी का किरदार बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय करेंगे. इसके साथ-ही-साथ, ये भी बात सामने आई थी कि शूटिंग गुजरात, दिल्ली, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में होगी. अब मोदी के निजी ज़िन्दगी की बात करें, तो उनकी बीवी जशोदाबेन से हर कोई वाकिफ है. अब यही बात, फिल्म के कॉन्टेक्स्ट में देखें, तो निभाएगा कौन?

  

जशोदाबेन का किरदार मशहूर टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता करेंगी। 2005 में मशहूर सीरियल “प्यार के दो नाम-एक राधा, एक श्याम” से अपना सफर तय करने वाली बरखा ने अभी तक कई प्रख्यात फिल्म और सीरियल्स में काम किया है जहां उनके अभिनय की बहुत तारीफ की गई है.

जब बरखा से अपने इस किरदार के बारे में पूछा गया, तो बरखा ने बताया कि इस फिल्म के लिए वो टीम के साथ अहमदाबाद में शूट करेंगे और उन्होंने इस बारे में काफी पढ़ना शुरू कर दिया है। यह रोल काफी चैलेंजिंग है क्योंकि जसोदाबेन के बारे में लोग बहुत ही कम जानते हैं। इस रोल के लिए गुजराती तरीके से बोलना सीखना पड़ेगा। इस कैरक्टर में कई शेड्स देखने को मिलेंगे। अंत में उन्होंने ये कहा कि इस फिल्म से जुड़कर उन्हें बहुत गर्व है।

बता दें फिल्म के पोस्टर को 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म की टीम पिछले 2 सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। प्रोडक्शन संदीप सिंह कर रहे हैं।  

Loading...

You may also like...

shares