जहां एक ओर पूरा देश कोरोना वायरस का प्रकोप झेल रहा है. इस वायरस के चलते कई जगह इमरजेंसी और ट्रेलव सुविधा बंद करने के हालात पैदा हो चुके हैं. इस वायरस की चपैट में आने वालों की संख्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. वहीं, इस सबके बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा, सोचने पर मजबूर कर देगा. दरअसल, कोरोना को लेकर एक चैलेंज शुरू करने वाली एक टिकटॉक सेलेब्सी चर्चाओं का विषय बनी हुई है. इस लड़की को देख लोग हैरान है और इसे दिमाग का इलाज करवाने की सलाह दे रहे हैं.

डेली स्टार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक ईवा लूइस नाम की ये टिकटॉक स्टार काफी फेमस है. बावजूद इसके ईवा ने एक ऐसा चैलेंज किया है जिसको देख आप बहुत हैरान हो जाएंगे. इस चैंलेज में वो अपने वॉशरूम में मौजूद है और अपनी टॉयलट सीट को साट रही हैं. इतना ही नहीं, ईवा अपने इस एक्ट को कोरोना वायरस चैलेंज करके फैंस को इसे वायरल करने को कहती हैं.

आपको बताते चलें कि इस वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने देखा भी है. और खबरें तो ये आई थी कि ये टॉयलट किसी फ्लाइट का है और ईवा के किसी सफर के दौरान ये वीडियो रिकॉर्ड करा है. हालांकि, ईवा के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बिल्कुल पसंद नहीं किया जा रहा है. उनके इस वीडियो को लोगों की तरह से काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है.

एक यूजर ने ईवा के इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, कि ये पागलपन है आप अपनी और दूसरो की जान खतर में नहीं डाल सकती हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- ये हद दर्जे की बेवकूफी है. जबकि एक यूजर ने ट्वीट कर इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खराब वीडियो बताया है.

इतना ट्रोल होने के बाद ईवा ने कई उलटे-सीधे जवाबों के जरिए अपने आपको डिफेंड करने की कोशिश की. लेकिन इस वीडियो को लेकर ईवा को सेलेब्रिटिज ने भी नसीहत दे डाली. अपने इस वीडियो में ऐसा भद्दा चैंलेज करने की वजह से ईवा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल की जा रही हैं. इस वीडियो पर आपका क्या व्यू है ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...
Categories: Trending