TMKOC की बबीता जी कर रही हैं 9 साल छोटे टप्पू को डेट? टप्पू ने शक को किया मजबूत

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने अब लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. इस शो में जेठालाल की परेशानियों से लेकर टप्पू की शैतानियों तक ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. वहीं इन सब के अलावा लोगों को जेठालाल और बबीता जी के बीच का फ्लर्ट भी काफी पसंद आता रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं असल जिंदगी में बबीता जी टप्पू को डेट कर रही हैं? जी हां, खबरों के अनुसार 33 साल की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता अपने से 9 साल छोटे टप्पू उर्फ राज अनादकट को डेट कर रही हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

ईटाइम्स की एक खबर के अनुसार राज और मुनमुन के बीच का प्यार परवान चढ़ रहा है. वहीं इसी बीच मुनमुन के सोशल मीडिया पोस्ट पर राज के लवी-डवी कमेंट्स लोगों के शक को और भी मजबूत कर रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को लंबे वक्त से अच्छा दोस्त बताते आए हैं. लेकिन, मीडिया की खबरों की मानें तो दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है. इस मामले में एक सूत्र का कहना है कि दोनों के बीच के रिश्तों के बारे में उनके परिवार वालों को भी पता है.

ये भी पढ़ें- कपड़े उतारने को लेकर बोली निया शर्मा, कहा- खबरों में रहने के लिए कपड़े नहीं उतारती

एक खबर के अनुसार इस बारे में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर भी सभी लोग जानते हैं. हालांकि, उनके रिश्ते को लेकर सेट पर उन्हें कोई चिढ़ाता नहीं है. बता दें कि राज इस वक्त 24 साल के हैं वहीं मुनमुन उनसे 9 साल बड़ी हैं और 33 साल की हैं.

 

बताते चलें, टप्पू को डेट करने की खबर से पहले मुनमुन एक और वजह से चर्चाओं में घिरी थी. दरअसल, कुछ वक्त पहले मुनमुन ने एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था. जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था. विवाद इस कदर बढ़ गया की मुनमुन पर कई जगहों पर केस भी दर्ज कर दिया गया. इसे लेकर मुनमुन ने ट्विटर पर माफी भी मांगी थी, लेकिन इसके बावजूद मामला बढ़ता गया.

You may also like...