भोजपुरी अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का MMS हुआ लीक, एक्ट्रेस ने कहा- बिहार में इतने घटिया…

भोजपुरी अदाकारा त्रिशाकर मधु अचानक से लोगों की नजर में आ गई हैं. दरअसल, हाल ही में त्रिशाकर का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भोजपुरी अभिनेत्री किसी लड़के के साथ नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो वायरल होने की देर थी कि लोगों ने त्रिशाकर के सामने सवालों के पहाड़ खड़े कर दिए. इसके साथ ही अभिनेत्री को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ रहा है. वहीं कुछ लोग उस लड़के के बारे में भी जानना चाह रहे हैं.

इस घटना के बाद आलोचनाओं को झेलते हुए अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी भड़ास निकाली है. अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘खुदा सब देखता है, मुझे गाली देने के लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर के और अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते हैं नहीं जानती थी.’

इतना ही नहीं, त्रिशाकर ने लाईव आते हुए ये भी कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा कि वो क्या करे. वहीं उनका कहना है कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि उनकी ये वीडियो कैसे वायरल हुई. बताते चलें कि त्रिशाकर इस वक्त 27 साल की हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सीरियल हम हैं हिंदुस्तानी के साथ की थी. जिसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. त्रिशाकर भोजपुरी की बेहद ही ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक है. उनकी कोई भी म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है.

You may also like...